संजीवनी टुडे

फ्री खाने की पर्ची दे तो ढाबा व रेस्टोरैंट वाले जानकारी दें : डा. शालीन

संजीवनी टुडे 19-03-2019 22:46:26


सोनीपत। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. शालीन ने सभी ढाबा एवं रेस्टोरेंट संचालकों को निर्देश दिए कि आदर्श आचार संहिता के दौरान कई लोग वोटों के लिए लुभाने के उद्देश्य से ढाबों पर फ्री खाने के लिए पर्ची इत्यादि भेजते हैं अथवा कहते हैं तो इसकी जानकारी तत्काल दें। इसके साथ ही मतदाताओं को वोट डालने हेतू प्रेरित करने के लिए सभी ढाबा व रेस्टोरेंट संचालक भी सहयोग दें। डा. शालीन मंगलवार को लघु सचिवालय में जिला के सभी ढाबा संचालकों की मीटिंग को संबोधित कर रहे थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

डाॅ. शालीन ने कहा कि ढाबों पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग दौरा करते हैं। ऐसे में यहां आने वाले लोगों को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए जागरूक करें। इस दौरान ढाबा संचालकों ने कहा कि वह अपने ढाबों पर लोगों को अधिक से अधिक प्रेरित करने के लिए विभिन्न गतिविधियां आयोजित करेंगे। इसके साथ ही ढाबे पर मतदान के बाद स्याही दिखाने वालों को 15 प्रतिशत की छूट भी दी जाएगी। इसके साथ ही पहली बार मतदान करने वाले मतदताओं के लिए भी अलग से छूट का प्रावधान किया जाएगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उपायुक्त ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में चुनाव में हम सभी की विशेष भागीदारी हो इसके लिए प्रत्येक व्यक्ति को आगे आना होगा। उन्होंने सभी ढाबा संचालकों से अपील भी की कि वह मतदान के दौरान अपने कर्मचारियों को मतदान करने के लिए छुट्टी अवश्य दें। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended