संजीवनी टुडे

......मौका मिला तो कुछ किया नहीं, अब बोल रहे अनाप-शनाप: नीतीश कुमार ने विपक्ष पर साधा निशाना

संजीवनी टुडे 24-01-2020 22:48:31

बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने उनकी सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए



पटना। बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने उनकी सरकार के खिलाफ बयानबाजी करने को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए आज कहा कि काम करने का मौका मिला तो कुछ किया नहीं लेकिन अब मीडिया माइलेज के लिए अनाप-शनाप बोलते रहते हैं।

श्री कुमार ने यहां श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित जननायक कर्पूरी ठाकुर की 96वीं जयंती समारोह का उद्घाटन करने के बाद अपने संबोधन में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, “जब काम करने का मौका मिला तो कुछ किया नहीं और अब मीडिया माइलेज के लिए अनाप-शनाप बोलते रहते हैं।

यह खबर भी पढ़े: भावुक वीडियो जारी करते हुए केजरीवाल ने की वोट देने की अपील, बोले- आपने जिन्दगी के 50-60 वर्षों......

लोगों की सेवा करना हमारा धर्म हैऔर हर तबके के उत्थान के लिए हमलोग निरंतर काम कर रहे हैं। हमारी सरकार का मकसद सभी समुदाय के लोगों का विकास कर उन्हें अधिकार सम्पन्न बनाना है।” मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी रूचि काम में हैं, जिनको जो बोलना है बोलते रहें।

यह खबर भी पढ़े: CAA का विरोध प्रदर्शन मुस्लिम क्षेत्रों में, हम इस कानून के पक्ष में: शिवसेना

वह राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, डाॅ. राम मनोहर लोहिया, लोकनायक जयप्रकाश नारायण, बाबा साहब डाॅ. भीमराव आंबेडकर, जननायक कर्पूरी ठाकुर जैसी शख्सियतों से प्रेरित होकर काम करते हैं। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी के उस कथन को याद रखना चाहिए कि यह धरती आपकी हर जरूरत को पूरा कर सकती है, लालच को नहीं।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended