संजीवनी टुडे

बेटी ने प्रेमी से शादी की तो नाराज पिता ने उठाया एेसा कदम, जानकर रह जायेगें हैरान

संजीवनी टुडे 13-07-2018 21:43:54


पटना। भोजपुर जिले के बड़हरा थाना अन्तर्गत देवरथ गांव में  बेटी ने प्रेमी से शादी की तो पिता को इतना गुस्‍सा आया कि उसने जहर खाकर सुसाइड की कोशिश की। इस बीच आहत बेटी ने भी जहर खा लिया। बेटी की मौत हो गई, जबकि पिता की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस के अनुसार पिता व बेटी के जहर खाने की बात सत्य है। लेकिन, किसने जहर खाया और किसने खिलाया यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। जांच-पड़ताल चल रही है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा कि सिकंदर सिंह की बड़ी बेटी वंदना कुमारी का प्रेम प्रसंग गांव के ही एक युवक गोलू के साथ चला आ रहा था। पांच दिन पहले दोनों ने भागकर शादी कर ली थी। दो दिन पहले पिता ने बेटी को आरा से बरामद किया था। लेकिन, बेटी अपने पति के साथ रहना चाहती थी। इसी बीच शुक्रवार की दोपहर 12 बजे के आसपास यह घटना हुई।

बड़हरा पुलिस के मुताबिक डेढ़ महीने पहले भी वंदना अपने प्रेमी के साथ भागी थी। पिता ने लोक-लाज के डर से मुकदमा नहीं किया था। इस बीच दोनों दुबारा गांव से भाग गए और शादी रचा ली। छोटे भाई अंकित ने बताया कि वरमाला के साथ दीदी ने फोटो भी भेजा था।

बताया जा रहा कि वंदना दो दिन पहले बरामद होने के बाद जब घर आई थी तब उसने कमरे में पंखे से लटकर खुदकुशी करने का प्रयास किया था। वह अपने प्रेमी के साथ ही रहने पर अड़ी हुई थी। जबकि, माता-पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे। मृतका के शरीर पर मिले जख्मों को देखने से मारपीट का भी अंदेशा लगाया जा रहा है। बायें गर्दन पर भी जख्म के निशान पाए गए है जो खुदकुशी का प्रयास किए जाने का प्रतीत हो रहा है।

बड़हरा थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद दोपहर एक बजे जब वे देवरथ गांव पहुंचे तो वंदना कुमारी कमरे में बेहोश मिली। बाहर से दरवाजा भी बंद था। उन्होंने महिला पुलिस के सहयोग से दरवाजा खोलकर उसे बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल,ले गए। लेकिन, उसने सदर अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। पिता के संबंध में पूछे जाने पर पुलिस ने बताया कि कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल रही है। चर्चा हैं कि उनका पटना में इलाज चल रहा है। उनकी भी हालत मरणासन्न बताई जा रही है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

पुलिस के मुताबिक वंदना जिस गोलू नामक युवक से प्रेम करती थी वह दो साल पहले जेल भी जा चुका है। लेकिन, अपहरण को लेकर लड़की के पिता ने कोई केस दर्ज नहीं कराया था। उसका चाल-चलन अच्छा नहीं रहने को लेकर लड़की के परिजन हमेशा डांट-फटकार करते रहते थे।

sanjeevni app

More From state

Trending Now
Recommended