संजीवनी टुडे

कांग्रेस ने दस साल प्रदेश का विकास किया होता तो आज देखने नहीं पड़ते यह दिन, भ्रष्टाचार व भाई भतीजावाद में रहा कांग्रेस का मोह

संजीवनी टुडे 21-04-2019 19:51:29


रोहतक। वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि आज कांग्रेस के यह हालात हो गए है कि कोई टिकट लेने को तैयार नहीं है और परिवार के सदस्यों को टिकट देकर कांग्रेस अपनी इज्जत बचाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि अगर दस साल तक कांग्रेस ने प्रदेश के विकास के लिए कुछ काम किया होता तो आज यह दिन नहीं देखने पड़ते। साथ ही उन्होंने जजपा व इनेलो पर भी निशाना साधा और कहा कि कुर्सी की लड़ाई में जजपा का गठन हुआ है और दोनो पार्टियों के नेता जमानत तक नहीं बचा पाएंगे। सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि भ्रष्टाचार व भाई भतीजावाद में ही कांग्रेस का मोह रहा और भ्रष्टाचार ही कांग्रेस को ले डूबा।

रविवार को वित्तमंत्री व सहकारिता मंत्री भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वितमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि इस समय देश में परिवारवाद के मुंह पर जबरदस्त तमाचा है। आज जनता परिवारवाद से मुक्ति चाहती है। उन्होंने कहा कि दस साल तक प्रदेश का शासन करने वाली कांग्रेस का आज यह हाल है कि कोई टिकट लेने तक तैयार नहीं है और दिग्गज नेता मैदान छोडक़र भाग रहे हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि दस साल के शासनकाल के दौरान कांग्रेस ने प्रदेश को जमकर लूटा। किसानों की करोडों रूपये की जमीन कोडि़यों के भाव में जबरन अधिग्रहण की। उन्होंने कहा कि 2016 में जो प्रदेश में हुआ, उसे जनता कभी माफ नहीं करेगी। वित्तमंत्री ने कहा कि अगर दस साल तक कांग्रेस प्रदेश के विकास के बारे में सोचती तो आज हालात कुछ और ही होते, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने तो अपनी सम्पति को बढ़ाने का काम किया और जमकर भ्रष्टाचार किया है। साथ ही उन्होंने इनेलो को लेकर भी निशाना साधा और कहा कि कुर्सी की लड़ाई पार्टी पूरी तरह से बिखर गई है और अब इनेलो का कोई अस्तित्व नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि मोदी लहर के सामने कोई भी नहीं टिक पाएगा। सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कांग्रेस पर भाई भतीजावाद व भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहीं भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीयता की भावना देश का प्रमुख मुद्दा है और इसी राष्ट्रीयता की भावना की वजह से वह भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में इस सीट पर जो कमी रह गई थी, उसे अब जनता पूरी कर देगी और दस की दस सीटें भाजपा के खाते में आएंगी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अजय बंसल, रमेश भाटिया, शमशेर खरक, राधेश्याम ढुल, आजाद सिंह अत्री, चन्द्रभान अत्री, सन्नी शर्मा आदि मौजूद रहे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended