संजीवनी टुडे

नैतिकता बची है तो शिअद भाजपा से संबंध तोड़े : रंधावा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-10-2019 21:53:58

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने आज कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के एक नेता पर नशा तस्कराें से संबंधों के आरोप लगाने के बाद शिअद में नैतिकता बची हो तो उन्हें तुरंत भाजपा से संबंध तोड़ देने चाहिएं।


चंडीगढ़। पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने आज कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के एक नेता पर नशा तस्कराें से संबंधों के आरोप लगाने के बाद शिअद में नैतिकता बची हो तो उन्हें तुरंत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से संबंध तोड़ देने चाहिएं। रंधावा ने यहां जारी बयान में कहा कि अकालियों के नशा तस्करों के साथ संबंधों के बारे में तो अब उसकी गठबंधन सहयोगी पार्टी भाजपा ने भी मोहर लगा दी है।

यह खबर भी पढ़ें: ​जापान में हगिबिस तूफान से मरने वालों की संख्या बढ़कर 78 हुई, बड़े पैमाने पर तबाही

रंधावा ने कहा कि खट्टर के हाल ही में कालांवाली से अकाली नेता रजिन्दर सिंह देसूजोधा पर खुले आम नशा तस्करी के आरोप लगाने के बाद अकाली नेता छिपने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अकाली दल के सुप्रीमो प्रकाश सिंह बादल और अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को भाजपा के आरोपों को लेकर अपना पक्ष स्पष्ट करने की चुनौती भी दी।

कांग्रेसी नेता ने यह भी कहा कि एक तरफ खट्टर कह रहे हैं कि यदि अकाली दल सतुलज यमुना जोड़ नहर (एसवाईएल) के मुद्दे पर हरियाणा के पक्ष पर सहमति प्रकट करते तो भाजपा न सिर्फ हरियाणा में शिअद के साथ गठजोड़ बनाए रखती बल्कि उसे दो-तीन सीटें और देती जबकि दूसरी तरफ हरसिमरत कौर बादल अब भी केंद्र में भाजपा नीत सरकार में मंत्री के तौर पर सेवाएं निभा रही हैं।

रंधावा ने शिअद को चूहे-बिल्ली के खेल से बाहर आने और भाजपा के साथ सभी राजनैतिक गठजोड़ खत्म करने की हिम्मत दिखाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पंजाब के लोगों की कभी भी परवाह नहीं की और न ही करेंगे।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended