संजीवनी टुडे

यदि केंद्र में दोबारा मोदी की सरकार बनती है तो आतंकवाद नक्सलवाद और हर प्रकार के अलगाववाद हो जाएंगे समाप्त: योगी

संजीवनी टुडे 22-04-2019 22:07:26


बांसबेडिया। हुगली लोकसभा केंद्र से भाजपा प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बांसबेडिया पहुंचे। उन्होंने कहा यदि केंद्र में दोबारा मोदी की सरकार बनती है तो आतंकवाद नक्सलवाद और हर प्रकार के अलगाववाद को पूरी तरह से समाप्त कर दिया जाएगा। योगी ने मनमोहन सिंह की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मनमोहन सिंह के शासनकाल के दौरान भारत के 270 जिले नक्सल प्रभावित थे। लेकिन आज नरेंद्र मोदी सरकार की प्रभावी रणनीति के कारण नक्सलवाद सिर्फ पांच से छह जिलों तक सीमित रह गया है।

उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा पश्चिम बंगाल में रोज लोकतंत्र की हत्या हो रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं पर अमानवीय अत्याचार हो रहा है और यह सब तृणमूल कांग्रेस के संरक्षण में हो रहा है। पश्चिम बंगाल की सरकार केंद्र सरकार की जनहितकारी योजनाओं को राज्य में लागू नहीं होने दे रही है। पश्चिम बंगाल को बचाने के लिए यहां भाजपा का ताकतवर होना बेहद जरूरी है। मुख्यमंत्री योगी ने मौजूद लोगों से अपील की कि वे फिर एक बार मोदी सरकार बनवाने के लिए मतदान करें।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और झारखंड सहित पूरे देश में सभी के जुबान पर बस एक ही नारा है और वह नारा फिर एक बार मोदी सरकार का है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पुनः एक बार सरकार बननी तय है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी की सरकार एक बार और बनवाने में अपना योगदान दें।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

योगी के साथ मंच पर भाजपा के सांगठनिक जिले हुगली के अध्यक्ष सुबीर नाग, हुगली लोकसभा केन्द्र से भाजपा प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी सहित राज्य और जिला भाजपा के कई बड़े भाजपा नेता मौजूद रहे। वहीं योगी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ भी उमड़ी। 

More From state

Trending Now
Recommended