संजीवनी टुडे

पुंछ जिले के मेंढर की नियंत्रण रेखा पर आइईडी विस्फोट, एक जवान शहीद, सात घायल, सेना ने किया इंकार

संजीवनी टुडे 22-05-2019 22:30:54


पुंछ। पुंछ जिले के करीब मेंढर की नियंत्रण रेखा पर स्थित अग्रिम चौकी के पास आइईडी विस्फोट में सेना का एक जवान शहीद जबकि सात जवान घायल हो गए हैं। घायल जवानों को उपचार के लिए जिले के सैन्य अस्पताल ले जाया गया है जहां पर उनका उपचार जारी है। वहीं सेना ने इस घटना को नकारते हुए कहा है कि उसका कोई भी जवान शहीद नहीं हुआ है और यह विस्फोट ट्रेनिंग के दौरान हुआ है। विस्फोट की चपेट में आने से एक जवान गंभीर रूप से घायल है जबकि अन्य सात को मामूली चोटे आई हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह मेंढर की नियंत्रण रेखा पर स्थित धरा डाबसी इलाके में सेना की 12 मद्रास रेजिमेंट का एक दल गश्त पर था कि अचानक जोरदार विस्फोट हुआ। इस विस्फोट में आठ जवान घायल हो गए। घायल जवानों को तुरंत सैन्य अस्पताल ले जाया गया, जहंा पर एक जवान ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि घायल  सात जवानों का उपचार अस्पताल में जारी है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

सेना ने आइईडी विस्फोट की घटना से इंकार करते हुए कहा है कि यह घटना पुंछ नियंत्रण रेखा के साथ सटे डेरा डबसी इलाके की है। यहां तैनात 12 मद्रास रेजिमेंट के जवान जब रोजाना की तरह ट्रेनिंग ले रहे थे तो उसी दौरान यह विस्फोट हुआ। इस विस्फोट में एक जवान गम्भीर रूप से घायल हुआ है जबकि सात मामूली रूप से घायल हुए हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now