संजीवनी टुडे

बिना जरूरत के सड़क पर निकलने वालों की हो रही है पहचान, होगी कार्रवाई

संजीवनी टुडे 27-03-2020 11:18:45

डीआईजी अमोल वी होमकर और एसएसपी अनीश गुप्ता लगातार लॉक डाउन का जायजा लेने शहर में निकल रहे हैं।


रांची। डीआईजी अमोल वी होमकर और एसएसपी अनीश गुप्ता लगातार लॉक डाउन का जायजा लेने शहर में निकल रहे हैं। शुक्रवार को भी दोनों अधिकारी सुबह से ही शहर का जायजा ले रहे हैं। दोनों अधिकारी सड़क पर तैनात जवानों का हौसला बढ़ा रहे हैं। उन्हें एहतियात बरतते हुए कर्तव्य निर्वहन का निर्देश दे रहे हैं। साथ ही मास्क और सैनिटाइजर का हमेशा इस्तेमाल करने की भी सलाह दे रहे हैं। 

डीआईजी ने निर्देश दिया है कि ऐसे वाहनों की पहचान करें जो लगातार आना-जाना कर रहे हैं, जरूरत पड़े तो इन वाहनों की फोटो खींचकर कंट्रोल रूम को सूचना दें। इनके खिलाफ जब्ती की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही बेवजह सड़कों पर लगातार घूमने वालों को भी चिन्हित करें। खुद सजग रहते हुए ड्यूटी करें।

डीआईजी और एसएसपी ने मौके पर मौजूद विभिन्न थाना क्षेत्र के प्रभारियों से लॉक डाउन की जानकारी ली और उन्हें निर्देश दिया कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को चिन्हित कर उनकी हर संभव मदद करें। कहीं कोई परेशानी हो यह अच्छी बात नहीं है ।ऐसे में सभी लोगों को एक साथ आगे आने की आवश्यकता है। एसएसपी ने कहा कि रांची पुलिस 24 घंटे लोगों की सेवा के लिए तत्पर है। किसी को भी कोई परेशानी हो तो वह 100 पर फोन कर सूचना दे सकते हैं । सूचना देने के बाद पुलिस अविलंब कार्रवाई करेगी। 

यह खबर भी पढ़े: कोरोना लॉकडाउन: कल से दूरदर्शन पर फिर से होगा रामायण का प्रसारण

यह खबर भी पढ़े: कोरोना से संक्रमित व्यक्ति 5 से 100 मीटर के दायरे में आता हैं तो एप करेगा अलर्ट और बताएगा बहुत कुछ...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended