संजीवनी टुडे

मैंने भ्रष्टाचारियों को मारने की बात गुस्से में कही: मलिक

संजीवनी टुडे 22-07-2019 21:38:31

राज्य में व्याप्त व्यापक भ्रष्टाचार के मद्देनजर नाराज होकर मलिक ने प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।


श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने आतंकवादियों से सुरक्षा कर्मियों समेत बेगुनाहों की हत्या करना बंद करने और भ्रष्टाचारियों को मारने संबंधी अपनी टिप्पणी पर खेद व्यक्त करते हुए सोमवार को कहा कि उन्होंने राज्य में व्याप्त व्यापक भ्रष्टाचार के मद्देनजर नाराज होकर यह प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

इस बीच नेशनल कांफ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री मलिक ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री हर चीज पर ट्वीट करते हैं और वह राजनीति में परिपक्व नहीं हैं। श्री मलिक ने कहा, “उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देखिये और तुम्हें अपने आप पता चल जायेगा।”

राज्यपाल ने कहा कि उन्हें इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी क्योंकि वे राज्य के राज्यपाल हैं। श्री मलिक ने हालांकि कहा कि रविवार को जो टिप्पणी की थी वह उनकी निजी भावनायें थीं। उन्होंने इस बात पर जोर देकर कहा कि राज्य में कई राजनेता और बड़े नौकरशाह भ्रष्ट हैं। “ दिल्ली में मेरी प्रतिष्ठा होने के कारण मैं जम्मू-कश्मीर का राज्यपाल हूं। मैं किसी राजनेता के परिवार से नहीं आता।”

रविवार को करगिल में ख्री सुल्तान छू सुल्तान स्टेडियम में करगिल लद्दाख पयर्टन महोत्सव के उद्घाटन के बाद श्री मलिक ने कहा कि आतंकवादियों और सुरक्षाकर्मियों समेत बेगुनाहों की हत्या करना बंद करें और वे इसके बजाय उन भ्रष्टारियों को निशाना बनाएं जिन्होंने वर्षों तक संपदा को लूटकर राज्य को खोखला कर दिया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

राज्यपाल ने कहा कि बंदूक उठाने से कभी भी राज्य की समस्याओं का समाधान होने वाला नहीं है और कोई भी बंदूक को हाथ में लेकर सरकार को झुका नहीं सकता।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended