संजीवनी टुडे

कैमूर की पहाड़ी पर 'मैं तेरा आशिक' फिल्म की शूटिंग शुरू

संजीवनी टुडे 25-05-2019 18:21:05


सासाराम। शहर के ताराचंडी धाम के समीप कैमूर पहाड़ी स्थित मांझर कुंड में 'मैं तेरा आशिक' फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। वेब कंपनी के संयोजक दिलीप सिन्हा एवं लखन बाबा ने शनिवार को यहां बताया कि नेपाल के बाद सासाराम में 'मैं तेरा आशिक' फिल्म की शूटिंग चल रही है जो लगातार 4 दिनों तक चलेगी। मुंबई से पहुंची फिल्म अभिनेत्री पूनम दुबे,प्रीति व डायरेक्टर सूरज शाह की देखरेख में फिल्म की शूटिंग चल रही है। 

उन्होंने बताया कि इस फिल्म शूटिंग में संजय वर्मा, संजय पांडे, अभय राय, दुर्गा प्रसाद, नेपाल से आए कृष्ण विजय थापा, बीएन सिंह व विरेंदर का भरपूर सहयोग मिल रहा है। शूटिंग देखने के लिए हजारों लोग ताराचंडी पहुंचे रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि यह एक फुल टाइम रोमांटिक मूवी है जिसमें दर्शकों के मनोरंजन का खास ख्याल रखा गया है। फिल्म में कई उतार-चढ़ाव वाले सीन है जो दर्शकों को काफी पसंद आएंगे। फिल्म शूटिंग में सभी कलाकारों का भरपूर सहयोग मिल रहा है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

रोहतास जिले की  कैमूर पहाड़ी कभी नक्सलियों के लिए सेफ जोन था। आज वही पहाड़ी इलाका भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग का सेफ जोन बन गया है। फिल्म के अगले साल तक रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended