संजीवनी टुडे

लॉकडाउन में गर्भवती पत्नी को पति ने जबरन खिलाई गर्भनिरोधक गोलियां, पीड़िता ने लगाए ये गंभीर आरोप

संजीवनी टुडे 25-05-2020 05:54:00

हेलीमंडी कस्बे में अपने पति पर जबरदस्ती गर्भनिरोधक गोलियां खिलाने का आरोप एक विवाहिता ने लगाया है। उसका आरोप है कि विरोध करने पर पति ने जान से मारने की भी धमकी दी।


गुरुग्राम। हेलीमंडी कस्बे में अपने पति पर जबरदस्ती गर्भनिरोधक गोलियां खिलाने का आरोप एक विवाहिता ने लगाया है। उसका आरोप है कि विरोध करने पर पति ने जान से मारने की भी धमकी दी। शनिवार देर शाम को विवाहिता ने अपनी जान का खतरा बताकर पटौदी पुलिस थाना में शिकायत दी है। एएसआई सुरेंद्र ने रविवार को बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार दिल्ली के तुगलकाबाद निवासी 30 वर्षीय महिला श्वेता शर्मा की शादी 10 मार्च 2019 को हेलीमंडी निवासी गौरव शर्मा से हुई थी। उसका कहना है कि वह ढाई माह की गर्भवती थी। लॉकडाउन के दौरान इसी माह 9 मई को उसके पति ने उसे जबरन गर्भनिरोधक गोली खिला दी। गोली खाने से उसकी तबीयत खराब हो गई। महिला का कहना है कि उसके पति ने 15 मई को दोबारा से 4 और गोलियां उसे खिला दी। हालत नाजुक होने पर उसे निजी डॉक्टर के पास ले गया। महिला का आरोप है कि डॉक्टर ने मिलीभगत करते हुए उसका गर्भपात कर दिया। 

महिला ने यह भी कहा कि उसके पति ने यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। शनिवार शाम को महिला ने किसी तरह इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। उनके आने के बाद उसने हेलीमंडी चौकी में पति के खिलाफ  शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर रहे एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया इस संबंध में डॉक्टर समेत आरोपी पक्ष से पूछताछ की जा रही है। उसी आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान/ राज्यपाल, मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष की ईद-उल-फितर पर शुभकामनाएं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended