संजीवनी टुडे

लॉकडाउन के दौरान पुलिस पर पथराव करने के आरोप में पति-पत्नी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 27-03-2020 13:39:40

वैश्विक महामारी कोरोना के मद्देनजर समूचे देश में लॉकडाउन के दौरान गुवाहाटी के हाथीगांव इलाके में पेट्रोलिंग पुलिस की एक टीम गश्त लगा रही थी।


गुवाहाटी। वैश्विक महामारी कोरोना के मद्देनजर समूचे देश में लॉकडाउन के दौरान गुवाहाटी के हाथीगांव इलाके में पेट्रोलिंग पुलिस की एक टीम गश्त लगा रही थी। इस दौरान एक महिला और एक पुरुष को सड़क के किनारे देखा गया। एसआई पंकज उपाध्याय के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने उन्हें अपने घर के अंदर जाने को कहा।

सड़क किनारे खड़े नूर आलम व उसकी पत्नी आसमा बेगम ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया और पुलिस की ओर पथराव करना शुरू कर दिया। गुवाहाटी पुलिस कमिश्नर मुन्ना प्रसाद गुप्ता ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना बीती रात की है। पति-पत्नी द्वारा किए गए पथराव की वजह से महिला होमगार्ड अंजुवा बेगम के सिर पर चोटें आईं हैं। पुलिस पर पथराव व दुर्व्यवहार करने के आरोप में हाथीगांव पुलिस ने नूर आलम (23, धुबड़ी) आसमा बेगम (19, धुबड़ी) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्तार दोनों आरोपित थाना क्षेत्र के शाह नगर इलाके में किराए के मकान में रह रहे थे। हाथीगांव थाने में केस नंबर 188/2020 के आईपीसी की धारा 269/270/336/353 के तहण प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: ईएमआई चुकाने के लिए 3 महीने की छूट, सिबिल स्‍कोर पर भी नहीं होगा असर: आरबीआई

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस के कारण दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कम्पनी को लगा जबरदस्त झटका

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended