संजीवनी टुडे

नगर निगम कर्मियों की भूख हडताल दूसरे दिन भी जारी

संजीवनी टुडे 29-10-2020 17:41:17

नगर निगम कार्यालय ऑफिस के सामने नगरपालिका और फायर के कर्मचारियों द्वारा दूसरे दिन भी 24 घंटे की भूख हड़ताल सुबह से जारी रही।


यमुनानगर। नगर निगम कार्यालय ऑफिस के सामने नगरपालिका और फायर के कर्मचारियों द्वारा दूसरे दिन भी 24 घंटे की भूख हड़ताल सुबह से जारी रही। इस मौके पर 11 हड़ताली कर्मचारियों को फूल-मालाएं पहनाकर अनशन पर बैठाया गया। कर्मचारियों ने सरकार की वायदाखिलाफी के विरोध में जमकर विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी की। 

दूसरे दिन की 24 घण्टे के हड़ताल के अध्यक्ष शाखा प्रधान राजकुमार धारीवाल व मंच संचालक शाखा सचिव प्रवेश परोचा ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए बताया कि सरकार कर्मचारियों की मांगो समस्याओं को लेकर बिल्कुल भी गंभीर नही और ना ही कर्मचारियों की कोई सुनवाई नही हो रही है। इसके इलावा सरकार कर्मचारियों को भी बांटने का कार्य कर रही है। 

मुख्यमंत्री द्वारा कल तृतीय चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को फेस्टिवल एडवांस देने की घोषणा करके कर्मचारियों को मूर्ख बनाने का कार्य किया। क्योंकि सरकार ने पहले नियमित कर्मचारियों की एलटीसी और डीए का पैसा डकार बैठी है। सरकार कर्मचारियों को पैसे देकर उनसे वापिस लेने की सरकार की सोची समझी चाल है। इसके लिए नगरपालिका कर्मचारी संघ इसकी निंदा करता है।

यह खबर भी पढ़े: सुरजेवाला ने कहा, दूसरे पर आरोप लगाने से पहले भाजपा को अपने गिरेबां में झांक लेना चाहिए

यह खबर भी पढ़े: चुनाव आयोग ने मुंगेर के DM राजेश मीणा और SP लिपि सिंह को हटाया

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended