संजीवनी टुडे

भाजपा समेत दूसरे दलों के सैंकड़ों समर्थकों ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन

संजीवनी टुडे 15-03-2020 15:59:27

दूसरे दलों से सैंकड़ों समर्थक रविवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को 32 नंबर वार्ड के पूर्व पार्षद प्रकाश दास कांग्रेस को छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए।


सिलीगुड़ी। दूसरे दलों से सैंकड़ों समर्थक रविवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। मिली जानकारी के अनुसार रविवार को 32 नंबर वार्ड के पूर्व पार्षद प्रकाश दास कांग्रेस को छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए। साथ ही डीआईएफआई के पूर्व सचिव प्रकाश चंद्र, माकपा सदस्य अमरनाथ गुप्ता, दो नंबर वार्ड के भाजपा अध्यक्ष विप्लव राय चौधरी समेत कई कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए है। 

राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव ने तृणमूल कांग्रेस के हिलकर्ट रोड स्थित जिला कार्यालय में दलीय झंडा थमाकर इन्हें पार्टी में शामिल किया। इस दौरान दार्जिलिंग जिला के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष रंजन सरकार समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव ने कहा कि राज्य सरकार के विकास कार्य से प्रभावित होकर इन सबने तृणमूल का दामन थामा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इन सभी कार्यकर्ताओं को लेकर एक बड़ा सभा का आयोजन किया जायेगा।

यह खबर भी पढ़े: CM बघेल ने कहा- कमलनाथ बहुमत साबित करेंगे, पूरे पांच साल चलेगी सरकार

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended