संजीवनी टुडे

ऋतिक की बहन ने परिवार पर गंभीर आरोप लगाए

संजीवनी टुडे 20-06-2019 16:46:33

ऋतिक रोशन के परिवार का संकट एक नए मोड़ पर जा पंहुचा है।


मुंबई। ऋतिक रोशन के परिवार का संकट एक नए मोड़ पर जा पंहुचा है, जहां उनकी बहन सुनैयना परिवार के खिलाफ खड़ी नजर आ रही हैं। सुनैयना को लेकर पहले कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में रोशन परिवार के खिलाफ संगीन आरोप लगाए थे, जिनमें कहा गया था कि परिवार सुनैयना के साथ मारपीट करता है। रंगोली ने ऋतिक रोशन और राकेश रोशन पर सुनैयना को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। रंगोली का कहना था कि सुनैयना लगातार कंगना के संपर्क में है और मदद की गुहार लगा रही है। इस मामले में ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन का भी बयान आया था और उन्होंने कहा था कि ये परिवार कठिन परिस्थितियों से गुजर रहा है, जिसमें उनको समर्थन की जरुरत है। 

अब इस पूरे प्रकरण पर सुनैयना की प्रतिक्रिया आई है, जिसमें रंगोली के आरोपों की पुष्टि होती है। सुनैयना ने पहले सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की कि वे कंगना के संपर्क में हैं। इसके बाद इस पूरे घटनाक्रम के बारे में सुनैयना ने स्वीकार किया है कि परिवार उनके प्रेम प्रकरण के खिलाफ है, क्योंकि वे दिल्ली के जिस युवक के साथ रहना चाहती हैं, वो मुस्लिम है। सुनैयना ने कहा कि एक बार इस मुद्दे पर उनके पिता राकेश रोशन उन पर हाथ उठा चुके हैं। 

सुनैयना का कहना है कि मेरे पिता उस लड़के को मुस्लिम होने की वजह से आतंकवादी कहते हैं और मुझे ये बात स्वीकार नहीं है, क्योंकि ऐसा सिर्फ उसके धर्म की वजह से कहा जा रहा है। सुनैयना ने कहा कि वे उस युवक के साथ शादी की बात अभी नहीं सोच रही हैं, लेकिन सुनैयना के मुताबिक, हम दोनों साथ रहना चाहते हैं और मेरा परिवार उसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। 

उन्होंने खुले शब्दों में लिखा कि इस परिवार के साथ ये जीवन नर्क जैसा है, जिससे मैं पीछा छुड़ाकर एक नई शुरुआत करना चाहती हूं। अब इस पूरे मामले पर रोशन परिवार की प्रतिक्रिया का इंतजार है। परिवार के सूत्रों ने कल संकेत दिए थे कि परिवार इस पूरे मामले पर जल्दी ही बयान जारी कर सकता है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended