संजीवनी टुडे

कोरोना संकट से कैसे निपटे? CM Shivraj ने पूर्व मुख्यमंत्रियों से मांगा सुझाव

संजीवनी टुडे 10-04-2020 14:14:41

मध्यप्रदेश में कोरोना संकट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सतत नजर बनाए हुए हैं। सीएम शिवराज लगातार बैठकें कर अधिकारियों को कोरोना वायरस से निपटने के निर्देश दे रहे हैं और साथ ही जनता से इस वैश्विक महामारी को हराने में सहयोग की अपील कर रहे हैं।


भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संकट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सतत नजर बनाए हुए हैं। सीएम शिवराज लगातार बैठकें कर अधिकारियों को कोरोना वायरस से निपटने के निर्देश दे रहे हैं और साथ ही जनता से इस वैश्विक महामारी को हराने में सहयोग की अपील कर रहे हैं। वहीं अब उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों को फोन कर उनसे कोरोना संकट से निपटने का सहयोग और सुझाव मांगा है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, उमा भारती और कमलनाथ से फोन पर की चर्चा। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्रियों को कोरोना संक्रमण की स्थिति और प्रदेश सरकार के प्रयासों से अवगत कराया। इसके साथ ही कोरोना संकट से निपटने के लिए शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह, उमा भारती और कमलनाथ से सुझाव और सहयोग मांगा है। 

इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार शाम को कर्मचारियों और अधिकारियों से चर्चा करेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर बैठक करेंगे। शाम साढ़े 4 बजे मंत्रालय में ये बैठक आयोजित है। बैठक में कोरोना वायरस पर नियंत्रण विषय पर चर्चा होने की संभावना है, इस बैठक में कौन- कौन शामिल होगा, इसके विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है। बता दें कि सीएम शिवराज लगातार बैठक कर स्थिति को नियंत्रण में रखने की कोशिश कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: कोविड-19: राहुल ने आशा वर्कर व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के कार्यों को सराहा, बोले- इनकी अथक सेवा के लिए देश हमेशा ऋणी रहेगा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended