संजीवनी टुडे

हुड्डा का वाया दिल्ली-चंडीगढ़ जाने का सपना पूरा होने वाला नहीं है : कौशिक

संजीवनी टुडे 04-05-2019 21:36:53


सोनीपत। सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवारों रमेश चंद्र कौशिक ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा चंडीगढ़ वाया दिल्ली जाने के सपने देख रहे हैं जिसको जनता किसी सूरत में पूरे नहीं होने देगी। पांच महीने का सांसद नहीं जनता को पांच साल के लिए सांसद की जरूरत है जो जनता की बात को सुने और उनकी समस्याओं को हल करे और बिना भेदभाव विकास करवाएं। भाजपा उम्मीदवार कौशिक शनिवार को अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत गांव कमसापुर में आयोजित सभा में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हकीकत के धरातल पर हुड्डा को कुछ भी मिलने वाला नहीं है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि पांच मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोनीपत में रैली करेंगे और इस रैली में आप अपनी भारी उपस्थिति दर्ज करवाएं। कौशिक ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां, भावांतर भरपाई से लेकर उज्जवला योजना कल्याणकारी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र में सेना के अधिकारों में कटौती करने की बात लिखकर खुद ही अपनी पोल खोल दी है कि वह देश की सुरक्षा के प्रति कितनी सजग है कांग्रेस को जनता कभी माफ नहीं करेगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE 

कांग्रेस केवल जनता को गुमराह कर रही है। पूरा देश राष्ट्रवाद के साथ खड़ा है, लेकिन कांग्रेस राष्ट्रवाद को तोडऩे की साजिश रच रही है। कांग्रेस के मंसूबे कभी भी सफल नहीं होंगे, 12 मई को जनता कांग्रेस को आइना दिखा देगी। जनसम्पर्क के दौरान पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत, महेंद्र कटारिया, आज़ाद, मोहनलाल बडौली, रामकिशन सरोहा, संजय राई ब्लाक के चेयरमैन संजय आदि उपस्थित रहे। 

More From state

Trending Now
Recommended