संजीवनी टुडे

आगरा में प्रेमी युगल को उतारा मौत के घाट, लड़की के परिजन गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 27-06-2019 15:43:05

नगला गोरउ में रहने प्रेमी युगल की हत्या के बाद शवों को खेत में फेंक दिया गया।


आगरा। थाना कागारौल के नगला गोरउ में रहने प्रेमी युगल की हत्या के बाद शवों को खेत में फेंक दिया गया। गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने शवों को देखकर पुलिस को सूचना दी। इस पर एसएसपी, एसपी पूर्वी, सीओ खैरागढ़ के अलावा कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने ऑनर किलिंग का मामला बताते हुए लड़की के के भाई, पिता, बहन और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। 

गांव गोरउ के ग्रामीणोंं ने आज सुबह विश्रामपुर गांव के नाले के पास एक युवक और युवती के शव पड़े देखे। जानकारी होने पर देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। युवती की गर्दन पर निशान थे और युवक के मुंह से झाग निकल रहा था। दोनों की पहचान गोरउ निवासी 19 वर्षीय श्यामवीर पुत्र मनिंद्र उर्फ मंगल सिंह और कछपुरा गोरउ खैरागढ़ निवासी 18 वर्षीय पूजा पुत्री मोहन सिंह के रूप में हुई। 

सूचना पर एसएसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके अलावा कई थानों की फोर्स को बुलाया गया।फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की। वहीं लड़के के पिता ने लड़की पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उनके बेटे को रात में फोन करने बुलाया गया था। 

श्यामवीर धौलपुर में टेंपो चलाता था। प्रेमी युगल के बीच करीब तीन साल से प्रेम संबंध थे। रात को श्यामवीर अपने भाई कान्हा के साथ बाड़े में सो रहा था। तभी लड़की के ताऊ बाबूलाल के लड़के ओमवीर का फोन आया उसने श्यामवीर को अपने घर पर बुलाया था। इसके बाद वह नहीं लौटा। परिजनों के मुताबिक उन्होंने ओमवीर का फोन मिलाया, लेकिन फोन नहीं मिला।

लड़के के ताऊ फूल सिंह ने आरोप लगाया कि लड़की के भाई ओमवीर, उसके पिता और मां, बहन ने मिलकर दोनों की हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद दोनों के शवों को फेंक दिया गया। बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले लड़की गांव से गायब हो गई थी। जब लड़की के परिजनों ने दबाव बनाया तो लड़का स्वयं लड़की को लेकर गांव आया था। तभी से दोनों के बीच रंजिश पनप गई थी। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगिंदर सिंह ने बताया कि मामला ऑनर किलिंग का है। इसको लेकर दोनों की लड़की के परिजनों ने हत्या की है। इसका जुर्म भी लड़की के परिजनों ने कबूल किया है। लड़की के भाई, पिता, बहन और उसकी मां को हिरासत में ले लिया गया है। लड़के के मुंह से झाग निकल रहे था। वहीं लड़की की गर्दन पर निशान पाया गया। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद पता चल सकेगा कि हत्या कैसे की गई है। सभी आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

More From state

Trending Now
Recommended