संजीवनी टुडे

पीएम मोदी के नेतृत्व में हुए ऐतिहासिक निर्णय, जनता के रहेंगे आभारी: सांसद गुना

संजीवनी टुडे 23-05-2020 21:48:13

पीएम मोदी के नेतृत्व में हुए ऐतिहासिक निर्णय, जनता के रहेंगे आभारी


अशोकनगर। सांसद डॉ.केपी यादव के संसदीय क्षेत्र में एक वर्ष के सफलतम प्रतिनिधित्व पूर्ण करने पर उनके द्वारा गुना-अशोकनगर-शिवपुरी क्षेत्र के लोगों द्वारा दिए गए सहयोग और सदभाव के लिए उन्होंने कोटी-कोटी धन्यवाद दिया। सांसद डॉ.केपी यादव ने भाजपा मीडिया सेंटर के माध्यम से सभी को कोटी-कोटी धन्यवाद देते हुए कहा कि एक वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के देवतुल्य कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम से क्षेत्र में बहुत बढ़ा बदलाव आया था, जिसको लेकर वे सदैव ऋणी रहेंगे, और सभी को कोटी-कोटी नमन करते हैं। 

सांसद श्री यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम कई कीर्तिमान स्थापित कर ऐतिहासिक निर्णय ले चुके हैं, जिन्हें देश सदैव याद करता रहेगा। एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मार्ग दर्शन में गुना-अशोकनगर-शिवपुरी क्षेत्र के विकास के लिए हम सदैव प्रयत्नशील रहें और रहेंगे। 

साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना जैसे संक्रमण से अपने को बचाए रखें, अपना ख्याल रखें, अपने परिवार का ख्याल रखें, निश्चित कोरोना हारेगा और हम जीतेंगे। इस अवसर पर सांसद डॉ.केपी यादव ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी भेंटकर क्षेत्र के विकास को लेकर चर्चा की।

यह खबर भी पढ़े: चक्रवात 'अम्फन' से हुई तबाही को समेटने में लगे वायुसेना के जहाज

यह खबर भी पढ़े: आत्मनिर्भर भारत अभियान राहत पैकेज पर अमल करें सरकारी क्षेत्र के बैंक : सीतारमण

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended