संजीवनी टुडे

विदेशी घुसपैठ एवं ईसाई मशीनरी के षडयंत्र से घट रही है हिन्दू आबादी: विहिप

संजीवनी टुडे 07-04-2019 21:16:17


बेगूसराय। असम की तरह ही बिहार, बंगाल और झारखंड में भी एनआरसी होना चाहिए। राज्य एवं राष्ट्र की सीमा को पूरी तरह से सील कर देनी चाहिए। तभी घुसपैठियों के भारत में प्रवेश पर रोक लग सकती है और हमारा संविधान मजबूत रहेगा। यह बात विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय महामंत्री मिलिंद परांडे ने रविवार को बेगूसराय में बजरंग दल की प्रांतीय बैठक के बाद पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि हितचिंतक अभियान के तहत बीते वर्ष 32 लाख से अधिक युवा बजरंग दल से जुड़े हैं। सात लाख से अधिक माताएं-बहनें भी जुड़ी हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इनके लिए अप्रैल, मई एवं जून में एक सौ से अधिक प्रशिक्षण वर्ग आयोजित किए जा रहे हैं। विश्व हिंदू परिषद देशभर में रोज 90 हजार से अधिक सेवा शिविर चला रही है। इसके तहत शिक्षा, चिकित्सा, आर्थिक, स्वावलंबन एवं महिला सशक्तिकरण के काम किए जा रहे हैं। धर्मांतरण और घुसपैठ मुख्य मुद्दा बन गया है। लगातार कराये जा रहे विदेश घुसपैठ एवं ईसाई मशीनरी के षडयंत्र से हिंदू आबादी घट रही है। हिंदू समाज को इससे बचाने की योजना चलाई जा रही है। भारत में आसपास के देशों से हो रही घुसपैठ के कारण बड़ी संख्या में मुस्लिमों की संख्या बढ़ रही है। पूर्व की सरकार तथा राजनीतिक ने भी अपने उपयोग के लिए उन्हें आश्रय दिया। बिहार के अररिया, पूर्णिया, कटिहार एवं किशनगंज में बड़ी संख्या में बांग्लादेशी घुसपैठ कर रह रहे हैं। सुपौल भी संवेदनशील हो गया है। 

भागलपुर में भी बांग्लादेश एवं म्यांमार से घुसपैठिया आ रहे हैं। सिमडेगा में गतिविधि तेज हो गई है। अन्य जिलों में भी ईसाई मशीनरी धर्मांतरण करा रही है। यहां से ये घुसपैठ कर नेपाल चले जाते हैं। फिर वहां से नैनीताल के रास्ते उत्तराखंड में पैर पसार रहे हैं। जिसके लिए देश एवं राज्य की सीमा को जल्द सील करना बहुत ही आवश्यक है। पिछली सरकारों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। मंदिर निर्माण के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि देश के हिंदू समाज को इसी सरकार से मंदिर बनने की आशा है। संतों ने भी धर्म सभा में यह निर्णय लिया है। 260 फीट लंबा, 130 फीट चौड़ा एवं 125 फीट ऊंचा राम मंदिर निर्माण के लिए पत्थर तराशने का काम जारी है। उन्होंने कहा कि अयोध्या की सांस्कृतिक सीमा में किसी भी हाल में, कोई भी मस्जिद नहीं बनेगा। कोई भी कोर्ट या सरकार राम मंदिर निर्माण में सहयोगी सिद्ध हो सकती है। लेकिन कांग्रेस ने अपने नेता कपिल सिब्बल के माध्यम से सुप्रीम कोर्ट में हो रही सुनवाई पर रोक लगवाने का भी प्रयास किया, तो वह क्या मदद करेगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

निहत्थे कारसेवकों पर गोली चलाने वाले कभी मंदिर निर्माण का समर्थन नहीं करेंगे। हलफनामा दायर किया गया है कि राम जन्मभूमि न्यास की 42 एकड़ जमीन लौटायी जाए। इस जमीन को कांग्रेस ने बेवजह अधिग्रहित कर लिया था। कन्हैया के संबंध में सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा कि कम्युनिस्ट विचारधारा के खिलाफ सजग होने की जरूरत है। कम्युनिस्ट नेताओं ने अपनी जन्मभूमि रूस और चीन में लाखों लोगों का खून बहाया, केरल और बंगाल में नागरिक तथा सैनिकों की हत्या कर रहे हैं। यह विचारधारा बहुत ही खतरनाक है। मौके पर प्रान्तीय अध्यक्ष कृष्णदेव झा, क्षेत्र संगठन मंत्री केशव राजू, क्षेत्रमंत्री विमल, प्रांत सह मंत्री अमित कुमार, प्रांतीय सह संयोजक शुभम भारद्वाज, जिलाध्यक्ष राज किशोर सिंह एवं जिला मंत्री विकास भारती भी मौजूद थे। 

More From state

Trending Now
Recommended