संजीवनी टुडे

हिमाचल प्रदेश: सड़क दुर्घटना में 10 लोग हुए जख्मी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 16:24:22

हिमाचल प्रदेश में उना जिले के घालुवाल में आज ट्रक और एक निजी नर्सिंग काॅलेज की बस में जोरदार टक्कर होने से एक शिक्षक तथा छात्राओं सहित करीब दस लोग घायल हो गये।


उना। हिमाचल प्रदेश में उना जिले के घालुवाल में आज ट्रक और एक निजी नर्सिंग काॅलेज की बस में जोरदार टक्कर होने से एक शिक्षक तथा छात्राओं सहित करीब दस लोग घायल हो गये।

बताया गया है कि बस हरोली विधानसभा क्षेत्र के बढेड़ा लॉ एंड नर्सिंग कॉलेज की छात्राएं बस में सवार होकर ऊना अस्पताल ट्रेनिंग के लिए लेकर जा रही थी, अचानक धालुवाल के समीप सामने से आ रहे ट्रक से भिडंत हो गई।

यह खबर भी पढ़े:हिमस्खलन तथा भूस्खलन में दबकर चार लोगों की मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे का कारण कोहरा बताया जा रहा है। धुंध पड़ी होने की वजह से दृष्यता बहुत कम के कारण दोनों वाहनों की आमने सामने से टक्कर हो गई। हादसे के समय बस में करीब 25 छात्राएं सवार थीं, जिनमें से आगे की तरफ बैठी दस छात्राएं और शिक्षक समेत ड्राइवर को चोटें आई हैं।

स्थानीय लोगों और पुलिस ने घायल छात्राओं को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार के लिए पहुंचाया। हादसे के कारण घालुवाल और झलेड़ा के बीच लंबा जाम भी लग गया। पुलिस अधीक्षक ऊना दिवाकर शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended