संजीवनी टुडे

भंवरी मामले में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

संजीवनी टुडे 03-04-2019 21:20:22


जोधपुर। बहुचर्चित एएनएम भंवरी देवी अपहरण व हत्या के मामले में सीबीआई की ओर से राजस्थान हाईकोर्ट में पेश रिवीजन याचिका पर राजस्थान हाईकोर्ट ने सुनवाई से इनकार करते हुए अन्य बैंच के समक्ष भेज दिया है। हाईकोर्ट जस्टिस पीएस भाटी की अदालत में आज मामला सूचीबद्ध था लेकिन उन्होंने सुनवाई से इनकार कर दिया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

लगातार तीन दिन से सुनवाई नहीं हो पा रही है। सबसे पहले जस्टिस मनोज गर्ग उसके बाद जस्टिस विजय विश्नोई और आज जस्टिस पीएस भाटी ने सुनवाई से इनकार किया है। गत 25 जनवरी को अनुसूचित जाति जनजाति अदालत द्वारा सीबीआई के प्रार्थना पत्र को निस्तारित करते हुए एफबीआई की गवाह अम्बर बी कार की गवाही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करवाने की बजाय उसे समन जारी करने बुलाने का आदेश दिया था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ट्रायल कोर्ट के आदेश को सीबीआई की ओर से हाईकोर्ट में चुनोती देते हुए रिवीजन याचिका पेश की गई थी। सीबीआई की ओर से अधिवक्ता पन्नेसिंह रातडी कोर्ट में मौजूद रहे लेकिन याचिका पर सुनवाई नहीं हुई। सीबीआई की ओर से गवाह अम्बर बी कार के लिए दो बार ट्रायल कोर्ट में प्रार्थना पत्र पेश किया था लेकिन दोनों बार राहत नहीं मिली। ऐसे में सीबीआई ने हाईकोर्ट में रिवीजन पेश की है। रिवीजन याचिका में सीबीआई ने सभी सत्रह आरोपितों को पक्षकार बनाया है। 

More From state

Trending Now
Recommended