संजीवनी टुडे

दिल्ली में हिंसक प्रदर्शन के मद्देनजर लखनऊ में हाई अलर्ट घोषित

संजीवनी टुडे 25-02-2020 22:19:20

दिल्ली में हिंसक प्रदर्शन के मद्देनजर राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने हाई अलर्ट घोषित किया है।


लखनऊ। दिल्ली में हिंसक प्रदर्शन के मद्देनजर राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने हाई अलर्ट घोषित किया है। इससे पहले पुलिस महानिदेशक ने भी जिले के सभी पुलिस कप्तानों को सतर्क रहने के निर्देश दिए थे। 

कमिश्नर ने सभी अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए है कि राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहे। संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस की गश्ती की जाय। यहां पर सादी वर्दी में पुलिस बल को तैनात किया जाय। साथ ही साइबर सेल, सर्विलांस व स्थानीय एलआईयू को भी सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। पुलिस, सुरक्षा व खुफिया एजेंसियों के सम्पर्क में है। इसके अलावा घंटाघर पर सीएए के विरोध में धरना प्रदर्शन पर बैठी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी चौराहे पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। फिलहाल शहर में कही से भी कोई खबर नहीं है, लेकिन ऐहतियातन तौर पर फोर्स को लगाया गया है। जनता से भी अपील की गयी है कि वह पुलिस की मदद करें। 

विदित हो कि दिल्ली में सांम्प्रदायिक हिंसा को लेकर पुलिस महानिदेशक हितेश चन्द्र अवस्थी ने जिले के सभी पुलिस कप्तानों को सतर्क रहने के लिए निर्देश दिए थे। साथ ही संवेदनशील और अति संवेदनशील जनपदों में अतिरिक्त पुलिस फोर्स को तैनात करने के निर्देश दिए थे।

यह खबर भी पढ़े: दंगा और आगजनी सोची-समझी रणनीति, देश को बदनाम करने के लिए हुई दिल्ली में हिंसा- डॉ. पूनियां

यह खबर भी पढ़े: करण जौहर बनाएंगे सौरव गांगुली पर बायोपिक, अब पर्दे पर दिखेगी 'दादा' गिरी

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended