संजीवनी टुडे

नमस्ते ट्रम्प/ मुख्य मंत्री की गाड़ी कोंवोय में रहे गी की नहीं, अभी तय नहीं मंत्री-विधायक रविवार रात गांधीनगर पहुंचे

संजीवनी टुडे 21-02-2020 22:44:34

मुख्य मंत्री विजय रुपानी की गाडी 24 तारीख "नमस्ते ट्रम्प" कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के कोंवोय में रहगी की नहीं वह अभी तय नहीं है| सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमेरिकी सिक्रेट सर्विस अधिकारी ने मना कर दिया है


अहमदाबाद। मुख्य मंत्री विजय रुपानी की गाडी 24 तारीख "नमस्ते ट्रम्प" कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के कोंवोय में रहगी की नहीं वह अभी तय नहीं है| सूत्रों से मिली जानकारी के  मुताबिक अमेरिकी सिक्रेट सर्विस अधिकारी ने मना कर दिया है | लेकिन अभी तक कोई अधिकारिक जानकारी प्राप्त नहीं हुई है | पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को बधाई देने के लिए राज्य सरकार के मंत्रियों को आमंत्रित किया गया है। मंत्रियों समेत 100 से अधिक उच्च अधिकारियों को मोटर्रा स्टेडियम में ले जाने के लिए विशेष वोल्वो बस की स्थापना की गई है। 

सभी को सचिवालय से विशेष बस से स्टेडियम तक ले जाया जाएगा। मंत्रियों और विधायकों को रविवार रात गांधीनगर पहुंचने के लिए कहा गया है।
राज्य सरकार के मंत्री और वरिष्ठ अधिकारियों को स्टेडियम में ले जाने के लिए एसटी निगम द्वारा वोल्वो बस की व्यवस्था की जाएगी। इसके लिए गांधीनगर में तीन स्थानों को चयनित किया गया है। विधायक क्वार्टर, सचिवालय और मंत्रियों का निवास।

वोल्वो बस सभी तीन स्थानों से एक साथ उड़ान भरेगी। इसके पीछे कारण यह दिखाया जा रहा है कि सड़क पर यातायात की समस्याओं को रोकने के लिए और स्टेडियम में एसपीजी की सुरक्षा जांच के दौरान सभी बसों को एक साथ स्टेडियम ले जाने की व्यवस्था की गई है। राज्य सरकार ने सांसदों और मंत्रियों को ट्रम्प कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रविवार रात गांधीनगर आने को कहा है। विधायकों को विधायक क्वार्टरों और मंत्रियों के आवास पर पहुंचने का आदेश दिया गया है।

यह खबर भी पढ़ें: अमेठी/ सरकार को घेरने के लिए युवक कांग्रेस करायेगी 'यंग इंडिया के बोल 2020' प्रतियोगिता

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended