संजीवनी टुडे

स्वास्थ्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर और उज्जैन के वर्तमान हालातों की समीक्षा की

संजीवनी टुडे 03-06-2020 14:13:43

मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा को आज अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य मोहम्मद सलमान ने इंदौर और उज्जैन के वर्तमान हालातों से अवगत कराया।


भोपाल। गृह, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा को आज अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य मोहम्मद सलमान ने इंदौर और उज्जैन के वर्तमान हालातों से अवगत कराया। 

मुख्य सचिव स्वास्थ्य सुलेमान ने बुधवार को बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रभावी नियंत्रण के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं , जिससे कि इंदौर और उज्जैन के हालातों को नियंत्रित किया जा सके । वर्तमान में हालात नियंत्रण में हैं।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने अपर मुख्य सचिव को निर्देशित किया कि अनलॉक वन की स्थिति में किसी भी कीमत पर सामुदायिक तौर पर संक्रमण का प्रसार ना हो इसके लिए सभी आवश्यक इंतजाम सुनिश्चित किए जाएं। हर हाल में इंदौर और उज्जैन में कोरोना को नियंत्रित कर जनजीवन को सामान्य बनाना है। लोगों में पैनिक क्रिएट न हो और लोग सभी आवश्यक सावधानियां बरतें इसके पर्याप्त बंदोबस्त किया जाना भी सुनिश्चित करें।

यह खबर भी पढ़े: Jio Phone में वॉट्सऐप चलाने वालों के लिए खुशखबरी, जल्द जुड़ेगा नया फीचर

यह खबर भी पढ़े: जुलाई माह में शुरू होंगी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं, मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया निर्णय

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended