संजीवनी टुडे

Hathras Gangrape: हाथरस गैंगरेप मामले पर PM मोदी ने CM योगी से की बात, बोले- अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए

संजीवनी टुडे 30-09-2020 11:27:34

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के सीएम योगी से बात की है। पीएम मोदी ने सीएम योगी दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की बात कही।


लखनऊ: हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के सीएम योगी से बात की है। पीएम मोदी ने सीएम योगी दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की बात कही। सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा, "आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हाथरस की घटना पर वार्ता की है और कहा है कि दोषियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई की जाए."

एक दूसरे ट्वीट में योगी ने कहा, "हाथरस में बालिका के साथ घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दोषी कतई नहीं बचेंगे। मामले की जांच हेतु विशेष जांच दल का गठन किया गया है। यह दल आगामी सात दिन में अपनी रिपोर्ट देगा। तुरंत न्याय सुनिश्चित करने हेतु इस मामले का मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा."

आपको बता दें कि बीते 14 सितंबर को हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 19 साल की दलित लड़की से उसके गांव के ही चार युवक संदीप, रामू, लवकुश और रवि ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया था। गौरतलब है कि युवकों ने पीड़िता से बलात्कार के साथ-साथ उसकी जीभ काट दी और रीढ़ की हड्डी तोड़ दी थी। इसके बाद पीड़िता को अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां से उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इसके बाद मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

यह खबर भी पढ़े: पेट से आने वाली गुड़गुड़ की आवाज को न करें नजरअंदाज, देता है इस गंभीर बीमारी का संकेत

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी हैं गर्दन में दर्द से परेशान तो अपनाएं ये आसान और कारगर घेरलू उपाय

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended