संजीवनी टुडे

हरियाणवी गानों की मॉडल ने लगाए दुष्कर्म के आरोप, डायरेक्टर पर केस दर्ज

संजीवनी टुडे 09-07-2020 16:43:20

फतेहाबाद में एक हरियाणवी एवं पंजाबी गानों के एलबम में मॉडलिंग करने वाली युवती ने डायरेक्टर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।


फतेहाबाद। फतेहाबाद में एक हरियाणवी एवं पंजाबी गानों के एलबम में मॉडलिंग करने वाली युवती ने डायरेक्टर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मॉडल जालंधर की रहने वाली है और कैथल निवासी डायरेक्टर पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। इसके बाद कैथल के गुहला चीका थाने में जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच फतेहाबाद के महिला थाना में ट्रांसफर की गई है। पुलिस को दी शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि वह हरियाणवीं गानों के एलबम में मॉडलिंग करती है। इसी सिलसिले में उसकी पहचान एलबम के डायरेक्टर विक्की से जान पहचान हुई थी। 

विक्की सिंगर और डांसरों के साथ मिलकर एलबम तैयार करता है। पीडि़त का आरोप है कि डायरेक्टर विक्की उसे कुछ दिन पहले फतेहाबाद के बीघड़ रोड पर स्थित एक मकान पर लाया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था। उसके बाद शादी का झांसा देकर कैथल के चीका ले गया। यहां पर विक्की के परिजन शादी के लिए राजी नहीं हुए तो उसे वापस जालंधर छोड़ आया। 

पीडि़त ने बताया कि आरोपी उसे बार-बार शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। अब आरोपी शादी से इंकार कर रहा है। फिलहाल महिला थाना फतेहाबाद में आरोपी और उसके परिवार के खिलाफ जांच तेज कर दी है।

यह खबर भी पढ़े: India Global Week 2020 में बोले मोदी- भारतीय फार्मा इंडस्‍ट्री पूरी दुनिया के लिए एक धरोहर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended