संजीवनी टुडे

Haryana: फरीदाबाद में कोरोना विस्फोट, 45 नए मामलों के साथ 400 का आंकड़ा पार; फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर सील

संजीवनी टुडे 01-06-2020 21:15:25

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे फरीदबाद में कोरोना का सोमवार को फिर से विस्फोट हुआ और एक दिन में 45 नए मामले सामने आने के बाद यहां संक्रमितों का आंकड़ा 400 के पार पहुंच गया है।


फरीदाबाद। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे फरीदबाद में कोरोना का सोमवार को फिर से विस्फोट हुआ और एक दिन में 45 नए मामले सामने आने के बाद यहां संक्रमितों का आंकड़ा 400 के पार पहुंच गया है। 

सोमवार सुबह जहां 7 मामले पॉजिटिव मिले थे वहीं शाम होते होते यह संख्या 45 तक पहुंच गई। अब यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या 416 हो गई है। वहीं लॉकडाउन-5 के शुरू होने के बावजूद फरीदाबाद-दिल्ली बॉर्डर आज पूरी तरह से सील हो गया। दिल्ली सरकार ने दिल्ली के सभी बॉर्डर को सील कर दिया वहीं फरीदाबाद प्रशासन ने भी अब यहां सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है और केवल मूवमेंट पासधारकों को ही आवागमन की अनुमति दी जा रही है। 

उप सिविल सर्जन डाॅ. रामभगत ने बताया कि अब तक 416 लोगों के सैंपल पॉजिटिव मिले हैं, जिनमें से 168 लोगों को अस्पताल में दाखिल किया गया है तथा 80 पॉजिटिव मरीजों को घर पर आइसोलेट किया गया है। इसी प्रकार ठीक होने के बाद 160 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब तक आठ मरीजों की मौत हो चुकी है।

यह खबर भी पढ़े: अखिलेश बोले- भाजपा ने आर्थिक पैकेज उन्हीं को दिया, जिन्होंने अर्थव्यवस्था को डुबोया, गरीबों को क्या मिला?

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended