संजीवनी टुडे

हरियाणा/ सड़क पर पत्थर लगाकर गाडिय़ां रुकवाते और लूटकर फरार होने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 19-02-2020 17:41:46

सड़क पर पत्थर लगाकर गाडिय़ां रुकवाते थे और फिर गाड़ी लूटकर फरार हो जाते थे। ऐसे ही गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक मामले में तो उन्होंने ड्राइवर को बंधक बनाकर पौने घंटे तक सड़क पर गाड़ी दौड़ाई थी।


गुरुग्राम। सड़क पर पत्थर लगाकर गाडिय़ां रुकवाते थे और फिर गाड़ी लूटकर फरार हो जाते थे। ऐसे ही गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  एक मामले में तो उन्होंने ड्राइवर को बंधक बनाकर पौने घंटे तक सड़क पर गाड़ी दौड़ाई थी। एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बुधवार को बताया कि 16 फरवरी को एक टैक्सी को लूटने के बाद उसके ड्राइवर को बंधक बनाकर आरोपी 45 मिनट तक गाड़ी को सड़क पर ही घुमाते रहे। उसके बाद हथीन के पास ड्राइवर को सुनसान जगह फेंककर फरार हो गए। 

पुलिस ने एक गिरोह के दो सदस्यों मौसम और आजाद को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। ये दोनों आरोपी अपने एक और साथी के साथ गाड़ी लूट की वारदात को अंजाम देते थे। ऐसे इलाके में गाड़ी लूटने की वारदात को अंजाम देते थे, जहां उन्हे लूटने में आसनी होती थी।

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि मौसम और आजाद अपने तीसरे साथी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देते थे। वहीं पुलिस ने इस पूरी वारदात में प्रयोग किए गए हथियार बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने आरोपियों से उस गाड़ी को भी बरामद कर लिया है, जो ड्राइवर से लूटी गई थी। इनसे गहन पूछताछ की जाएगी, ताकि तीसरा आरोपी भी पकड़ा जा सके।

यह खबर भी पढ़ें:​ अहमदाबाद/ ट्रम्प की सुरक्षा का सामान लेकर फिर आया ग्लोब मास्टर-03, 600 टन से अधिक सामान ले जाने में सक्षम

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended