संजीवनी टुडे

हरियाणा/ नकाबपोश बदमाशों ने शराब ठेके के करिंदे को रॉड एवं लाठी-डंडों से पीटा, हाथ पैर तोड़े

संजीवनी टुडे 25-05-2020 15:50:13

जिले के शहर भूना के पुराना बस स्टैंड के सामने हिसार रोड पर अज्ञात पांच बदमाशों ने शराब ठेके के करिंदे पर लोहे की रॉड एवं लाठी-डंडों से हमला कर दिया तथा बोलेरो कैंपर गाड़ी के शीशे तोड़ डाले।


फतेहाबाद। जिले के शहर भूना के पुराना बस स्टैंड के सामने हिसार रोड पर अज्ञात पांच बदमाशों ने शराब ठेके के करिंदे पर लोहे की रॉड एवं लाठी-डंडों से हमला कर दिया तथा बोलेरो कैंपर गाड़ी के शीशे तोड़ डाले। घायल करिंदे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भूना में दाखिल करवाया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह नैन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

ठेकेदार पवन कुमार व जीतू बेनीवाल ने मौके पर पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पुलिस में शिकायत दी है। शराब ठेकेदारों ने बताया कि अतुल गांव इंदाछोई एरिया में शराब की सप्लाई करके वापस रविवार की सांय करीब सवा सात बजे बोलेरो कैंपर गाड़ी लेकर शराब ठेके पर पहुंचा था। इसी दौरान एक बोलेरो गाड़ी में पांच नकाबपोश बदमाशों ने करिंदे अतुल पर लाठी-डंडे व लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला बोल दिया।

बदमाशों ने अतुल को बेरहमी से घायल करने के बाद बोलेरो कैंपर के शीशे भी तोड़ दिए। उपरोक्त बदमाशों ने सरेआम कारिंदे पर हमला किया मगर किसी भी व्यक्ति ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। ठेकेदार जीतू ने बताया कि हमलावरों ने अतुल के हाथ व पांव बुरी तरह से तोड़ दिए गए हैं। किसी व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। सूचना मिलते ही जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो उससे पहले  हमलावर बदमाश फरार हो गए।

भूना थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, परंतु हमलावर पहले ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। घायल व्यक्ति के बयान पर पुलिस नकाबपोश बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में मिले कोरोना के 145 नए संक्रमित, अब 7173 मरीज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended