संजीवनी टुडे

हरिचंदन ने ली आंध प्रदेश के राज्यपाल पद की शपथ

संजीवनी टुडे 24-07-2019 18:03:58

उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश सी प्रवीण कुमार ने यहा राज भवन में एक कार्यक्रम में श्री हरिचंदन को राज्यपाल पद की शपथ दिलायी।


विजयवाड़ा। श्री विश्वभूषण हरिचंदन ने बुधवार को आंध्र प्रदेश के राज्यपाल के पद की शपथ ली। आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश सी प्रवीण कुमार ने यहा राज भवन में एक कार्यक्रम में श्री हरिचंदन को राज्यपाल पद की शपथ दिलायी। 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी, विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, विधानसभा के अध्यक्ष टी सीताराम, कैबिनेट मंत्री, मुख्य सचिव एल वी सुब्रमण्यम और पुलिस महानिदेशक गौतम सवांग समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे। 

इससे पहले ईएसएल नरसिम्हन तेलंगाना के साथ-साथ आंध्र प्रदेश के राज्यपाल थे। आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद श्री हरिचंदन राज्य के पहले राज्यपाल हैं। शहर के मुख्य क्षेत्र में स्थित मुख्यमंत्री के कैम्प कार्यालय को राजभवन में तब्दील कर किया गया है।

श्री हरिचंदन का जन्म 03 अगस्त 1934 को हुआ था और उन्होंने अर्थशास्त्र विषय में स्नातकोत्तर किया है। वह 1971 में भारतीय जनसंघ में शामल हुए थे। उन्हें सार्वजनिक जीवन का बहुत अनुभव है और वह एक प्रसिद्ध लेखक, वकील और विद्वान हैं। सरकार की पुनर्वास नीति का मसौदा तैयार करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended