संजीवनी टुडे

हरदोई में फरार चल रहा भाड़े पर हत्या करने वाला बदमाश मुठभेड़ में ढेर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-10-2019 10:39:05

उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन के तहत हरदोई जिले के सुरसा क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में कुख्यात सुपारी किलर अखिलेश यादव मारा गया।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन के तहत हरदोई जिले के सुरसा क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में कुख्यात सुपारी किलर अखिलेश यादव मारा गया।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने सोमवार को यहाँ यह जानकारी दी। उन्होंने बताया मारा गया बदमाश बदायूं जिले का रहने वाला अखिलेश यादव है। यह बदमाश भाड़े पर हत्या करता था। इस अपराधी ने वर्ष 2016 में ब्लॉक प्रमुख संजय मिश्रा की पैसे लेकर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। उन्होंने बताया कि ब्लॉक प्रमुख की हत्या के मामले में जेल से जमानत पर छूटने के बाद मुकदमे के गवाहों को धमकाने और मृतक ब्लाक प्रमुख के परिवार वालों से धन उगाही करने के लिए शातिर बदमाश हरदोई पहुंचा था।

यह खबर भी पढ़े: चुनाव: मोहन भागवत-अजीत पवार, गडकरी ने डाला वोट, PM मोदी की मतदाताओं से अपील, खूब करें मतदान

उन्होंने बताया कि सूचना पर सुरक्षा थाने की पुलिस और स्वाट टीम ने रविवार रात तुंदवल गांव के पास बाइक सवार बदमाश की घेराबंदी कर उसे रोकने का प्रयास किया। खुद को घिरा देख उसने पुलिस पर फायर कर दिया और भागने का प्रयास किया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें शातिर बदमाश अखिलेश घायल हो गया। 

बदमाश द्वारा चलाई गई गोली एक पुलिस उपिनरीक्षक भी घायल हुआ है। दोनों घायलों को तत्काल जिला अस्पताल भेज दिया, जहां कुछ देर बाद शातिर अपराधी अखिलेश की मृत्यु हो गई। प्रियदर्शी ने बताया कि बदमाश के पास से एक पिस्टल दो मैगजीन और मोटसाईकल मिली है।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended