संजीवनी टुडे

मुलायम के नामांकन से पहले मैनपुरी में मिला हैंड ग्रेनेड, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

संजीवनी टुडे 01-04-2019 13:46:44


मैनपुरी। समाजवादी पार्टी (सपा) सरंक्षक मुलायम सिंह के मैनपुरी में नामांकन से पहले सोमवार को दन्नाहार क्षेत्र में हैंड ग्रेनेड मिलने से प्रशासन में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची बम निरोधक दस्ता व पुलिस की टीम ने जांच की। इसके बाद जिले में कई वीवीआईपी कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सोमवार को मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से अपना नामांकन भरेंगे। नामांकन के पहले ही जिले के दन्नाहार क्षेत्र में एक हैंड ग्रेनेड मिला। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अजय शंकर रॉय ने घटना स्थल का जायजा लिया। हालांकि बम निरोधक दस्ते ने जांच में हैंड ग्रेनेड को खराब पाया। 

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की गई है। यह ग्रेनेड मुलायम सिंह के लिए निर्धारित मार्ग पर नहीं मिला है। उनके लिए पहले से ही दूसरा रास्ता निर्धारित था। आईजी कानून एवं व्यवस्था प्रवीण कुमार ने बताया कि मैनपुरी में हैंड ग्रेनेड मिला है। सूचना पर बम निरोधक दस्ते ने जांच की तो हैंड ग्रेनेड डिफ्यूज पाया गया, उस पर जंग लगा हुआ है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह कबाड़ में रखा गया था। फिलहाल सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मुलायम सिंह के नामांकन में कई वीआईपी भी रहेंगे मौजूद
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के कार्यक्रम में कई वीआईपी भी शामिल होंगे। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, प्रोफेसर रामगोपाल यादव और सांसद तेजप्रताप यादव के साथ अन्य कई पूर्व मंत्री और विधायक भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended