संजीवनी टुडे

हमीरपुर: शाह 28 को पन्ना प्रमुख सम्मेलन में होंगे शामिल

संजीवनी टुडे 01-01-2019 22:00:49


शिमला। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने एक दिवसीय दौरे पर हमीरपुर आ रहे हैं। वे 28 जनवरो को हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में होने वाले पन्ना प्रमुख सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। 

भाजपा लोकसभा चुनावों से पहले प्रदेश के सभी चार संसदीय क्षेत्रों में पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित कर रही है। तभी से ही अमित शाह के हिमाचल दौरे पर आने का कार्यक्रम बन रहा था लेकिन समय की कमी के कारण उनका दौरा बार-बार टल रहा था। प्रदेश में इससे पहले नवम्बर और दिसम्बर में मण्डी और शिमला क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन हो चुके हैं।

मण्डी में हुए पन्न प्रमुख सम्मेलन में केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की थी जबकि शिमला संसदीय क्षेत्र के सम्मेलन में केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा बतौर मुख्य अतिथि आए थे। शाह का पहले मण्डी के पन्ना प्रमुख सम्मलेन में आने का कार्यक्रम था, जोकि रद्द हो गया था।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय शिमला को अमित शाह के प्रवास की सूचना मिली चुकी है। वे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उनका हमीरपुर दौरा भाजपा के लिए नई ऊर्जा प्रदान करेगा, क्योंकि भाजपा का गढ़ कहे जाने वाले हमीरपुर जिला में बीते विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार हुई थी। भाजपा पांच में से सिर्फ दो ही सीटें जीत पाई थी। 

यहां तक भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल भी हमीरपुर जिला के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव हार गए थे। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से वर्तमान में अनुराग ठाकुर सांसद हैं। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended