संजीवनी टुडे

हमीरपुर: 30 किमी दूर से आए युवक ने ब्लड देकर बचाई महिला की जान, सोशल मीडिया बना सहारा

संजीवनी टुडे 04-06-2020 19:34:55

छत से गिरी महिला गंभीर रूप से घायल हुई। उसका अत्यधिक खून निकल गया। परिजनों ने गुरुवार को उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल से ब्लड न मिलने पर परिजन समाजसेवी अशोक निषाद से मिले।


हमीरपुर। छत से गिरी महिला गंभीर रूप से घायल हुई। उसका अत्यधिक खून निकल गया। परिजनों ने गुरुवार को उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल से ब्लड न मिलने पर परिजन समाजसेवी अशोक निषाद से मिले। सोशल मीडिया में पोस्ट वायरल करने पर 30 किमी दूर से आए डोनर ने ब्लड देकर महिला की जान बचाई।

सुमेरपुर थानाक्षेत्र के इमिलिया निवासी सिद्धगोपाल वर्मा ने बताया कि पिछले बुधवार को उसकी पत्नी मीरा देवी अचानक छत से गिर गई। जिससे उसके शरीर से ब्लड निकलने लगा। उन्हें जैसे ही जानकारी हुई वह आनन फानन उसे जिला अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने ब्लड की कमी बताते हुए ओ पॉजिटिव ब्लड की मांग की।

इस पर महिला का पति ने रिश्तेदारों से ब्लड की मांग भटकता रहा। तभी अस्पताल में कर्मचारियों ने समाजसेवी अशोक निषाद से ब्लड से संबंधित मिलने की बात कही। पीड़ित की फरियाद पर सोशल मीडिया में पोस्ट डालकर ओ पॉजिटिव ब्लड की मांग की। पोस्ट पढ़कर 30 किमी दूर से मौदहा निवासी अब्दुल खालिद अस्पताल पहुंचकर महिला को ब्लड डोनेटकर उसकी जान बचाई। इस पर डोनर के साथ जिगराम सिद्दीकी व महिला के परिजनों ने डोनर व समाजसेवी का आभार जताते हुए धन्यवाद दिया।
 

यह खबर भी पढ़े: जयपुर: जेल में फिर एक बंदी और एक जेलकर्मी निकला कोरोना पॉजिटिव, जेल महानिदेशालय ने मांगे थर्मल स्कैनर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended