संजीवनी टुडे

हमीरपुर: हाईस्कूल के 822 छात्र और छात्राओं ने छोड़ा अंग्रेजी का पेपर

संजीवनी टुडे 22-02-2020 11:26:51

जनपद में माध्यमिक शिक्षा परिषद के हाई स्कूल की बोर्ड परीक्षा के चौथे दिन शनिवार को 822 छात्र छात्राओं ने अंग्रेजी का पेपर छोड़ दिया।


हमीरपुर। जनपद में माध्यमिक शिक्षा परिषद के हाई स्कूल की बोर्ड परीक्षा के चौथे दिन शनिवार को 822 छात्र छात्राओं ने अंग्रेजी का पेपर छोड़ दिया। परीक्षा केन्द्रों में परीक्षार्थियों को अंग्रेजी का पेपर देख पसीना भी आ गया। 

जनपद के 40 परीक्षा केन्द्रों में नकल विहीन परीक्षा सम्पन्न कराने के लिये प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। खासकर आधा दर्जन परीक्षा केन्द्रों में अधिकारियों की टीमें भ्रमण कर रही हैं। जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में बनाये गये कन्ट्रोल रूम में एलसीडी के माध्यम से आन लाइन परीक्षा केन्द्रों पर पैनी नजर रखी जा रही है। परीक्षा केन्द्रों में प्रवेश से पूर्व परीक्षार्थियों की तलाशी ली गई। कई छात्रों के जूते व मौजे भी उतरवाकर तलाशी ली जा रही है। महिला शिक्षकों ने छात्राओं की तलाशी लेकर केन्द्र के कक्ष में जाने दिया। 

डीआईओएस एस.एस.वर्मा ने शनिवार को बताया कि हाईस्कूल के 8535 पंजीकृत छात्र हैं जिनमें अंग्रेजी विषय के पेपर में 575 छात्र आज अनुपस्थित पाये गये। वहीं  7157 पंजीकृत छात्राओं में 247 छात्राओं ने अंग्रेजी का पेपर छोड़ दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:​ अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट कर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ

यह खबर भी पढ़ें:​ शहनाज गिल पर जमकर बरसी राखी, वीडियो शेयर कर बोलीं- स्वयंवर हो रहा है, ये लोग मुझे...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended