संजीवनी टुडे

हमाल के सिर पर पत्थर मार कर हत्या, आरोपित हिरासत में

संजीवनी टुडे 14-01-2019 19:25:00


जोधपुर । शहर के रामदेव बाबा मंदिर मसूरिया रोड स्थित बर्गी कॉलोनी में क्षेत्र में रविवार देर रात एक हमाल की किसी पुराने विवाद के चलते पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई। करीबन छह फीट लंबी पत्थर की पट्टी से उसके सिर, मुंह व सीने पर धड़ाधड़ वार किए गए। जिससे वह मौके पर ही खत्म हो गया। अस्पताल लाए जाने पर चिकित्सक ने उसे मृत बता दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ चल रही है। देवनगर पुलिस थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि मसूरिया स्थित बर्गी कॉलोनी निवासी 20 साल का रावतराम पुत्र सोनाराम बावरी हमालगिरी करता था। उसका क्षेत्र के एक युवक रवि पुत्र दूदाराम से पुराना विवाद चला आ रहा था। जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

रविवार की रात साढ़े दस बजे के आस पास रावतराम मजदूरी कर काम से लौटा था। तब बाबा रामदेव मंदिर रोड स्थित एक पीपल के पेड़ के पास बैठा था। इस बीच रवि भी अपने घर से खाना खाकर आया था। दोनों नजदीक ही बैठे थे कि किसी बात को लेकर फिर हल्का विवाद हुआ। इस पर रवि ने पास में ही पड़ी करीबन छह फीट लंबी पत्थर की पट्टी से उसके सिर, मुंह व सीने ठोंकना शुरू कर दिया। इससे रावतराम रक्त रंजित हो गया और अत्यधिक खून बह निकला। संभवत: उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उसे तत्काल परिजन मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर पहुंचे। मगर यहां पर चिकित्सक ने उसे मृत बता दिया। बाद में पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया। शव का आज सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंपा। आरोपी रवि को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ जारी है। मौके से खून से सनी पत्थर की पट्टी या चाप बरामद की गई है। 

More From state

Loading...
Trending Now