संजीवनी टुडे

आधा दर्जन क्षेत्राधिकारियों को मिली नई जिम्मेदारी, कई के बदले कार्यक्षेत्र

संजीवनी टुडे 25-02-2020 16:55:22

पुलिस उप महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को आधा दर्जन क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव करते हुए नई जिम्मेदारी दी है।


कानपुर। जनपद में पुलिस उप महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मंगलवार को आधा दर्जन क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव करते हुए नई जिम्मेदारी दी है। नवागांतुक क्षेत्राधिकारी व शहर में लम्बे समय तक जीआरपी थाना प्रभारी की कमान संभालने वाले त्रिपुरारी पांडेय को सीसामऊ सर्किल के साथ यातायात की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

डीआईजी/एसएसपी अनंत देव ने अपराधियों पर प्रभावी अंकुश लगाए जाने के निर्देश देते हुए आज आधा दर्जन पुलिस उपाधीक्षकों को नये सर्किल की कमान दी है। एसएसपी ने कोतवाली क्षेत्राधिकारी आर. के. चतुर्वेदी को कैंट, राजेश पांडेय को सदर से एक बार फिर से कोतवाली क्षेत्राधिकारी बनाया है। इसके साथ ही नवागांतुक क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश यादव को सदर की जिम्मेदारी देते हुए कई सालों बाद जनपद में फिर वापसी करने वाले चर्चित व तेज तर्रार क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडेय को सीसामऊ सर्किल के साथ ही यातायात को दुरुस्त रखने की कमान सौंपी हैं। 

जबकि कर्नलगंज क्षेत्राधिकारी अजीत कुमार रजक को स्वरुप नगर सर्किल भी संभालने की बड़ी चुनौती दी है। सीसामऊ क्षेत्राधिकारी सूर्यपाल सिंह को कार्यालय क्षेत्राधिकारी बनाया गया है। क्षेत्राधिकारियों को नई जिम्मेदारी के साथ ही क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने व अपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों की धरपकड़ किए जाने की हिदायत दी है। 

यह खबर भी पढ़ें:​ पारिवारिक कलह के चलते कलयुगी पिता ने बेटियों संग किया ये खौफनाक काम...

यह खबर भी पढ़ें:​ बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended