संजीवनी टुडे

बिहार में आंधी और वज्रपात का कहर, 15 की मौत

संजीवनी टुडे 13-06-2019 11:27:44

बिहार में बुधवार की शाम आंधी, वर्षा और वज्रपात कहर बनकर टूटे। प्रदेश के अलग- अलग हिस्सों में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई। तेज आंधी- पानी ने पटना जिला के नौबतपुर में तीन मासूमों को मौत के आगोश में सुला दिया ।


पटना। बिहार में बुधवार की शाम आंधी, वर्षा और वज्रपात कहर बनकर टूटे। प्रदेश के अलग- अलग हिस्सों में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई। तेज आंधी- पानी ने पटना जिला के नौबतपुर में तीन मासूमों को मौत के आगोश में सुला दिया । 

नौबतपुर थाना के कालापुर गांव के पासवान टोली में रावण पासवान अपने झोपड़ीनुमा घऱ में तीन बच्चों और अपने पत्नी के साथ था । तेज आंधी में झोपड़ी के सटे भवन के ऊपरी तल पर स्थापित मुर्गी फार्म की दीवार झोपड़ी पर गिर गयी । इसमें रावण पासवान के तीन बच्चे आनंद (7), अभिषेक (5)एवं रितिका (7माह )की मौत दबकर हो गयी । पत्नी श्रीकांती देवी (30) गंभीर रूप से घायल हो गयी ।पीएमसीएच में उसकी स्तिथि गंभीर बनी हुयी है ।

 आंधी-तूफान में सर्वाधिक 6 लोगों की मौत नालंदा जिले में अलग-अलग कहीं बिजली का पोल उखड़ने,घरों की खपरैल एवं एसबेस्टस की छत उजड़ने, पेड़ गिरने और बिजली के तार गिरने से लोगों के हताहत होने की खबरें मिली है। पूर्वी चंपारण में वज्रपात से तीन व्यक्ति यों की मौत होने की सूचना है। विभिन्न जगहों पर दर्जनों के घायल हो गये। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended