संजीवनी टुडे

गुरुग्राम ऑपरेशन रोमियो, 125 आवारा युवकों को किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 04-03-2019 17:24:32


गुरुग्राम। गुरुग्राम आप्रेशन रोमियों के तहत पुलिस ने 125 युवकों को गिरफ्तार किया है। गुरुग्राम पुलिस ने अभियान भीड़ भाड़ वाले स्थानों के अलावा एमजी रोड पर चलाया। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि गुरुग्राम पुलिस ने एम.जी. रोङ व अन्य भीड़-भाड़ वाले ईलाकों में ऑपरेशन रोमियों के तहत विशेष अभियान चलाकर 125 आवारा किस्म के युवकों को किया काबू किया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में , 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

पुलिस प्रवक्त के मुताबिक यह विशेष अभियान 3 मार्च को रात 8 बजे के बाद चलाया गया और देर रात तक जारी रहा। गिरफ्तार किए गए 125 युवकों में से 11 युवकों के खिलाफ एक्साईज एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया है। 

रात 8 बजे से देर रात तक चलता रहा अभियान
बताते चलें कि 3 मार्च रात 8 बजे शुरू किए गए अभियान का नेतृत्व एसीपी क्राइम ऊषा कुण्डू के नेतृत्व में एम.जी. रोङ पर स्थित अनेक शाॅपिंग माॅल व उसके आसपास के अधिक भीड़ भाड़ वाले ईलाकों में जाकर ओपरेशन रोमियों के तहत विषेश अभियान चलाया गया। 

ऐसे स्थानों पर आवारा किस्म के लोगों द्वारा महिलाओं व युवतियों के साथघटनाएं घटित होने की सम्भावना बनी रहती है। अभियान में इंस्पेक्टर अनिल कुमार, निरीक्षक विष्णु प्रसाद, प्रभारी थाना डी.एल.एफ. फेस-2, गुरुग्राम व महिला निरीक्षक गरीमा, प्रभारी थाना पूर्व, सैक्टर-51, गुरुग्राम अपनी पुलिस टीमों सहित इस विशेष अभियान में शामिल रहे।

11युवकों के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज
पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि गुरुग्राम पुलिस की पुलिस लाईन में स्थित दुर्गा शक्ति रैपिङ एक्शन फोर्स में तैनात महिला पुलिसकर्मियों समेत लगभग 100 पुलिसकर्मियों को टीम में शामिल किया गया। 

उन्होंने बताया कि पुलिस टीमों ने अलग अलग स्थानों से 125 आवारा किस्म के युवकों को काबू करके पुलिस थाना ले जाया गया और इनमें से 11 युवकों के खिलाफ एक्साईज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि अन्य युवकों पर भी कानूनी कार्रवाई की गई है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आगे भी जारी रहेगी रोमियों की धरपकड़
पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि यह ऑपरेशन रोमियों समय-समय पर उच्च अधिकारियों के आदेशानुसार गुरुग्राम के अधिक भीङ़-भाड़ वाले ईलाकों में अभद्र व छेङछाङ की हरकते करने वाले युवकों के खिलाफ चलाया जाता है। ऐसे युवकों के खिलाफ पुलिस उचित कार्रवाई भी कर रही है। उन्होंने बताया कि गुरुग्राम में महिला सुरक्षा को और सुदृढ व प्रभावी बनाने के उद्देश्य से ऑपरेशन रोमियों लगातार जारी रहेगा।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended