संजीवनी टुडे

गुलशन-ए-रजा-ए-मुस्तफा कमेटी ने आगजनी से तबाह हुए सुरवल के परिवारों को बांटा गृहस्थी का सामान

संजीवनी टुडे 14-05-2020 21:41:16

गुलशन-ए-रजा-ए-मुस्तफा कमेटी के पदाधिकारियों ने गुरुवार को समाजसेवी एमपी जायसवाल आदि के साथ राजापुर थाना क्षेत्र में सुरवल गांव के मजरा बेहनन पुरवा पहुंच


चित्रकूट। गुलशन-ए-रजा-ए-मुस्तफा कमेटी के पदाधिकारियों ने गुरुवार को समाजसेवी एमपी जायसवाल आदि के साथ राजापुर थाना क्षेत्र में सुरवल गांव के मजरा बेहनन पुरवा पहुंच कर बीती 10 मई की हुई भीषण आगजनी में तबाह हुए परिवारों को एक -एक हजार रूपये और गृहस्थी का सामान वितरित किया। 

जिले की प्रमुख समाजसेवी संस्था गुलशन-ए-रजा-ए-मुस्तफा कमेटी के सदर हाजी रज्जन अली के नेतृत्व में समाजसेवी महेश प्रसाद जायसवाल, हाजी मो. इकबाल, अरमान खान, राजू भाई, गुलाब अहमद, शब्बीर अहमद आदि ने गुरुवार को राजापुर थाना क्षेत्र के सुरवल गांव के मजरा बेहनन पुरवा पहुंच कर भीषण अग्निकांड से तबाह हुए आधा सैकड़ा परिवारों को एक-एक हजार रूपये की आर्थिक सहायता देने के साथ प्रत्येक परिवार को गृहस्थी का सामान वितरित कर लोगो को खासी राहत पहुंचाने का काम किया। 

समाजसेवी हाजी रज्जन अली ने बताया कि आपदा काल में अपना समाज धर्म निभाते हुए गुलशन-ए-रजा-ए-मुस्तफा कमेटी ने राजापुर थाना क्षेत्र के सुरवल गांव के बेहनन पुरवा में अग्निकांड से तबाह हुए परिजनों को तात्कालिक मदद पहुंचाने का निर्णय लिया गया। जिसके तहत प्रत्येक पीड़ित परिवार को एक लोहे की चारपाई , दो कम्बल, दो चददर, दो चटाई, 500 ग्राम खजूर, एक किलो सेवई, गरी, छोहारा, दो-दो सेट कपड़े आदि गृहस्थी का जरुरी सामान एवं एक-एक हजार रूपये नगद राशि वितरित किया। 

उन्होंने कहा कि सभी संपन्न समाजसेवियों को पीड़ितों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। गरीबो और असहायों की मदद करने से पुनीत दूसरा कोई कार्य नहीं है।

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना के मामले 14 दिनों में हो रहे हैं दोगुने: डॉ. हर्षवर्धन

यह खबर भी पढ़े: Crime: प्रयागराज में पति-पत्नी एवं बहू और बेटी की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी फरार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended