संजीवनी टुडे

गुजरात: पटाखे जला रहे बच्चों पर मालिक ने छोड़ा पालतू कुत्ता, थाने पहुंचा मामला

संजीवनी टुडे 04-12-2020 09:24:01

गुजरात के वडोदरा शहर गोयागेट सोसायटी के अपार्टमेंट में निवास करने वालों बच्चों पर पास ही स्थित एक बंगले के मालिक ने अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया।


वडोदरा। गुजरात के वडोदरा शहर गोयागेट सोसायटी के अपार्टमेंट में निवास करने वालों बच्चों पर पास ही स्थित एक बंगले के मालिक ने अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया। दरअसल, बच्चों की गलती सिर्फ इतनी थी कि वे बंगले के नजदीक ही पटाखे जला रहे थे। 

कुत्ते के आक्रमण के चलते एक बच्चा गंभीर रूप से घायल होते बाल-बाल बचा। इसके बाद अपार्टमेंट के क्रोधित लोग सीधे पुलिस थाने जा पहुंचे और बंगले के मालिक के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवा दी।

अपार्टमेंट में जीवन बिताने वाले लोगों का आरोप है कि बंगले में निवास करने वाला पूरा परिवार नकचढ़ा और घमंडी है। वह आए दिन अपना क्रोध मोहल्ले के बच्चों पर उतारता रहता है। दीपावली पर भी दरवाजे के बाहर डंडा लेकर बैठा रहा था और एक बच्चे को मारने के लिए दौड़ा था। वहीं, कल बच्चों पर मालिक के बेटे ने अपना पालतू कुत्ता छोड़ दिया।

इस मामले के पश्चात अपार्टमेंट के लोग एकत्रित हो गए और सीधे पुलिस थाने जा पहुंचे। स्थानीय लोग बंगले मालिक के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई करने की मांग पर अड़े थे। जब पुलिस अधिकारी ने कार्रवाई का यकीन दिलाया, तब जाकर वे लोग थाने से लौटे।

यह खबर भी पढ़े: रेड बिकिनी में शमा सिकंदर ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, तस्वीरों से इंटनेट पर मचाया बवाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended