संजीवनी टुडे

दुल्हन की डोली आने से पहले हादसे के चलते दुल्हे की उठी अर्थी

संजीवनी टुडे 15-06-2019 15:24:17

दुल्हन की डोली आने से पहले हादसे के चलते दुल्हे की उठी अर्थी


कोरबा। जिस युवक की 10 दिन बाद शादी होनी थी, शादी की तैयारी के लिए आवश्यक व्यवस्था के लिए दर्री मेन मार्केट से बाजार कर लौटते वक्त एक ट्रेलर चालक की लापरवाही के चलते हादसे का शिकार होने से गत रात्रि उसकी एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। परिवार की खुशियां एक ओर जहां मातम में तब्दील हो गई, वहीं आक्रोशित बस्तीवासी दुर्घटनाकारित ट्रेलर को घेरकर प्रगति नगर मार्ग में जाम की स्थिति पैदा कर दिए। पुलिस को जाम लगाने वालों को हटाने व स्थिति को नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रगतिनगर निवासी युवक राजेश कुमार चतुर्वेदी उम्र 23 पिता सुखीराम चतुर्वेदी की शादी आगामी 25 जून को होने वाली थी। परिवार के सदस्य शादी की तैयारियों में जुटे थे। इसी संदर्भ में युवक राजेश चतुर्वेदी शुक्रवार  शाम दर्री मेन मार्केट आया था। यहां से शाम 7 बजे बाइक से वह अपने घर प्रगति नगर जाने के लिए रवाना हुआ। दर्री पुल से प्रगति नगर जाने वाले मार्ग में वह अपने घर के कुछ नजदीक पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी-04/एसी-9546 के चालक विश्वनाथ प्रसाद महतो उम्र 37 पिता लोचन प्रसाद महतो निवासी हजारीबाग झारखंड प्रांत ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक चालक राजेश चतुर्वेदी को रौंद दिया।

बताया जाता है कि इस दुर्घटना में राजेश चतुर्वेदी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना की जानकारी दर्री पुलिस को मिली, वहीं डायल 112 में तैनात पुलिस कर्मियों ने गंभीर रूप से घायल राजेश चतुर्वेदी को एनटीपीसी के विभागीय चिकित्सालय ले जाकर प्रारंभिक उपचार के लिए भर्ती कराया। वहां उसके पैर एवं अंडकोश में गंभीर चोट होने के कारण उसे न्यू कोरबा हास्पीटल रेफर किया गया। यहां उसकी उपचार के दौरान देर रात को मौत हो गई। 

दर्री पुलिस ने मृतक के पिता सुखीराम चतुर्वेदी उम्र 50 पिता स्व. किशन चतुर्वेदी के रिपोर्ट पर आरोपी ट्रेलर चालक के विरूद्ध अपराध क्रमांक 90/19 धारा 279, 337, 304ए भादवि के तहत दुर्घटनाकारित अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। इसके अलावा चालक को दर्री पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दुर्घटना स्थल पर खड़ी ट्रेलर को आक्रोशित बस्तीवासियों ने घेरे रखा था, जिसे वहां से लाने एवं सड़क पर जाम कर रहे लोगों को हटाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended