संजीवनी टुडे

पुलवामा में पूर्व नेशनल कांफ्रेंस नेता गुलाम मोहिदीन मीर के निवास पर ग्रेनेड़ हमला

संजीवनी टुडे 02-06-2019 22:51:28

पुलवामा जिले के मुरर्न गांव में पूर्व नेशनल कांफ्रेंस नेता गुलाम मोहिदीन मीर के निवास स्थान पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक कर हमला कर दिया। रविवार शाम आतंकियों द्वारा फेंके गए ग्रेनेड़ का निशाना चूक गया और ग्रेनेड़ पूर्व नेता के निवास स्थान के बाहर कम्पाउंड की दीवार के पास गिरा और धमके से फट गया


पुलवामा। पुलवामा जिले के मुरर्न गांव में पूर्व नेशनल कांफ्रेंस नेता गुलाम मोहिदीन मीर के निवास स्थान पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक कर हमला कर दिया। रविवार शाम आतंकियों द्वारा फेंके गए ग्रेनेड़ का निशाना चूक गया और ग्रेनेड़ पूर्व नेता के निवास स्थान के बाहर कम्पाउंड की दीवार के पास गिरा और धमके से फट गया। 

ग्रेनेड हमले के तुरंत बाद निवास स्थान की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने हवा में गाोलियां दागी। मगर तब तक आतंकी मौके से फरार हो गए थे। इस हमले में किसी प्रकार के नुकसान की कोई सूचना नहीं है। पुलवामा में पिछले 24 घंटों के दौरान आतंकियों द्वारा किया गया यह दूसरा ग्रेनेड हमला है। 

हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को घेर कर आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि शनिवार को भी आतंकियों ने पुलवामा के ही पिंगलिना में स्थित कांग्रेस नेता उमर जान के निवास स्थान पर एक के बाद एक कुल दो ग्रेनेड फेंक कर हमला कर दिया था । इस हमले में कांग्रेस नेता तथा उनका परिवार बाल-बाल बचा था । उस ग्रेनेड हमले में नेता के घर को काफी नुकसान पहुंचा था। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended