संजीवनी टुडे

भाजपा के लिए शुक्रवार को प्रचार करेंगे ग्रेट खली

संजीवनी टुडे 25-04-2019 22:36:56


कोलकाता। दुनिया भर के शक्तिशाली पहलवानों को धूल चटाने वाले महान पहलवान ग्रेट खली भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए कोलकाता आएंगे। प्रदेश भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई है। 

विज्ञप्ति के मुताबिक, वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई.) के सुपरस्टार पहलवान दलीप सिंह राणा, जिन्हें दुनिया में ग्रेट खली के रूप में जाना जाता है, अपने दोस्त अनुपम हाजरा के लिए चुनाव प्रचार करने कोलकाता आएंगे। अनुपम हाजरा शुक्रवार को जादवपुर लोकसभा सीट से कोलकाता में नामांकन करेंगे। रैली सुबह 11 बजे शुरू होगी और 'ग्रेट खली' हाजरा के साथ भाग लेंगे। खली एक अच्छे दोस्त हैं और सिर्फ दोस्ती की खातिर उनके साथ खड़े होने के लिए कोलकाता आ रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह 'रूढ़िवादी राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं जहां केवल राजनीतिक व्यक्ति ही उम्मीदवारों के साथ खड़े होते हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

हाजरा, जाधवपुर में एक लोकप्रिय बंगाली अभिनेत्री, तृणमूल उम्मीदवार मिमी चक्रवर्ती के खिलाफ लड़ेंगे। जबकि माकपा की उम्मीदवार नंदिनी मुखर्जी हैं। साल 2017 में, जब खली मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिले थे, तब उन्होंने कहा था कि मेरी राजनीति में शामिल होने की कोई योजना नहीं है, लेकिन भविष्य के बारे में नहीं कह सकता क्योंकि मौसम सुबह से शाम तक बदलता रहता है। उन्होंने कहा कि खली विश्व स्तर पर लोकप्रिय हैं, एक युवा आइकन हैं और मेरे कई समर्थकों ने मुझसे कुछ असाधारण करने का अनुरोध किया। मुझे लगा कि यह खली को लाने के लिए एक अनूठा मौका है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि निष्कासित तृणमूल कांग्रेस के सांसद अनुपम हाजरा मार्च में भाजपा में शामिल हो गए। हाजरा ने 2014 का चुनाव पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में बोलपुर से जीता था। उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए। तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने नौ जनवरी को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए बोलपुर सांसद को निष्कासित कर दिया था। भाजपा में शामिल होने के बाद पार्टी ने जब उन्हें जादवपुर से उम्मीदवार बनाया था तब उन्होंने तृणमूल की उम्मीदवार मिमी चक्रवर्ती पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि लोगों को काम करने वाला नेता चाहिए, अभिनय करने वाला नहीं जो जीतने अथवा हारने के बाद गायब हो जाए। 
 

More From state

Trending Now
Recommended