संजीवनी टुडे

Atlas Cycle मालकिन के सुसाइड नोट में बड़ा खुलासा, लिखा- में अपने किये हुए पर शर्मिंदा हूं......

संजीवनी टुडे 23-01-2020 19:49:12

एटलस साइकिल कंपनी की मालकिन नताशा कपूर ने फंदे से झूलकर जीवनलीला समाप्त कर ली। जांच करने पहुंची पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया।


नई दिल्ली। एटलस साइकिल कंपनी की मालकिन नताशा कपूर ने फंदे से झूलकर जीवनलीला समाप्त कर ली। जांच करने पहुंची पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया। नोट के मुताबिक 57 वर्षीय नताशा कपूर ने मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया हैं और कहा की में अपने किये हुए पर  शर्मिंदा हूं। 

यह भी पढ़े:  7,00,000 बेरोजगार को रोजगार देगी मोदी सरकार, इन विभागों में सबसे ज्यादा सरकारी नौकरी

उन्होनें बेटा और बेटी को प्यार देते हुए लिखा- 'मैं अपनी जिंदगी खुद खत्म कर रही हूं। कोई भी व्यक्ति इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। मैंने कुछ ऐसा किया है, जो नहीं करना चाहिए था। मुझे अपने आप पर बहुत शर्म आ रही है। 

मैं आप सभी से प्यार करती हूं, संजय, मेरी बेटी और मेरा बेटा।" लव यू ऑल।' हालांकि कपूर की खुदकुशी की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं। 

यह भी पढ़े: ......खफा होकर कोहली बोले जब उन्हें सीधे स्टेडियम पर लैंडिंग करके खेलना होगा

गौरतलब हैं की मंगलवार दोपहर लंच के समय नताशा कपूर ने औरंगजेब इलाके में स्थित अपने घर में फांसी लगा ली। इसका खुलासा तब हुआ जब बच्चों ने खाने पर ना आने के बाद अपनी मां की तलाश शुरू की। जब परिवारजन कमरे में पहुंचे तो नताशा फंदे से लटकी मिली जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended