संजीवनी टुडे

फर्रुखाबाद में बढ़ रहा कोरोना संक्रमितों का ग्राफ, संख्या पहुंची 39

संजीवनी टुडे 03-06-2020 13:08:31

कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। बुधवार को तीन और लोग कोरोना संक्रमित पाये गए हैं।


फर्रुखाबाद। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। बुधवार को तीन और लोग कोरोना संक्रमित पाये गए हैं। इन तीनों को समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। जनपद में अब कोरोना मरीजों की संख्या 39 पहुंच गई है। 

कोरोना संक्रमित पाए गये कमालगंज के ग्राम गढ़िया दरौरा निवासी सुमित(18) मोहम्मदाबाद निवासिनी सुधा (42) दोनों अहमदाबाद से लौटें है। जबकि कमालुद्दीनपुर निवासी नवरतन (40) गाजियाबाद से लौटा है। इन सभी संदिग्ध मरीजों का एक जून को ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। मंगलवार की देर रात आई रिपोर्ट यह तीनों कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। 

तीनों कोरोना संक्रमित मरीजों को कोविड-19 एल 1 अस्पताल सीएचसी बरौन फर्रुखाबाद में भर्ती किया गया है। 

जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि फर्रुखाबाद जिले में कुल कोरोना संक्रमित केस केस 39 है। इनमें 21 कोरोना से जंग जीत अपने-अपने घरों को लौट हैं। जबकि 18 संकमितों का इलाज चल रहा है।

तेजी से ठीक हो रहे है संक्रमित मरीज  
जिलाधकारी ने कहा कि यहां के डॉक्टरों के बेहतर इलाज के कारण तेजी से कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हो रहे हैं। पूर्ण बंदी खत्म हो गई है। अब हर व्यक्ति को सुरक्षित रहना है ।इसके लिए सामाजिक दूरी का पालन करना साफ सफाई रखना अति आवश्यक है।

डीएम ने कहा कि बिना आवश्यक कार्य के लोग घर से न निकलें। घर से निकलते समय मास्क का प्रयोग करना जरुरी है। इन सब सावधानियों को बरत कर हम कोरोना पर विजय पा सकते है। 

वहीं, दूसरी तरफ आम लोगों का कहना है कि अब कोरोना गांवों में पैर पसारने लगा है। जिसकी वजह से स्थिति भयावह हो सकती है। गांव में लोग बिना किसी परहेज की एक दूसरे से मिल रहे हैं। और जो आज नए केस मिले हैं उन लोगों ने जाने कितने लोगों को संक्रमित कर दिया होगा । यह जानकारी तो आने वाले समय में हो सकेगी। लेकिन अब गांव में पहुंचे कोरोना से बहुत सतर्क रहने की जरुरत है। 

यह खबर भी पढ़े: Jio Phone में वॉट्सऐप चलाने वालों के लिए खुशखबरी, जल्द जुड़ेगा नया फीचर

यह खबर भी पढ़े: जुलाई माह में शुरू होंगी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं, मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया निर्णय

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended