संजीवनी टुडे

बीकानेर में 'टोयोटा ग्लांजा' की भव्य लांचिंग

संजीवनी टुडे 08-06-2019 19:18:28

संभाग मुख्यालय के जोधपुर बाईपास पर ऋषि टोयोटा शोरुम पर शनिवार को टोयोटा ग्लांजा गाड़ी की भव्य लांचिंग हुई। इस अवसर पर ऋषि टोयोटा के वाइस प्रेसीडेंट सेल्स अनिल सिन्हा, सीएफओ व सीओओ राजेश दवेरा ने टोयोटा ग्लांजा को उपभोक्ताओं, फाईनेंसरों, ब्रोकर्स के समक्ष लांच किया। आने वाले आगंतुकों का स्वागत ऋषि टोयोटा के जीएम के.बी.शर्मा, सेल्स मैनेजर वेद सांई ने किया


बीकानेर। संभाग मुख्यालय के जोधपुर बाईपास पर ऋषि टोयोटा शोरुम पर शनिवार को 'टोयोटा ग्लांजा' गाड़ी की भव्य लांचिंग हुई। इस अवसर पर ऋषि टोयोटा के वाइस प्रेसीडेंट सेल्स अनिल सिन्हा, सीएफओ व सीओओ राजेश दवेरा ने टोयोटा ग्लांजा को उपभोक्ताओं, फाईनेंसरों, ब्रोकर्स के समक्ष लांच किया। आने वाले आगंतुकों का स्वागत ऋषि टोयोटा के जीएम के.बी.शर्मा, सेल्स मैनेजर वेद सांई ने किया।

इस अवसर पर कम्पनी की ओर से बताया गया कि ग्लांजा एक जर्मन शब्द से बना हुआ है जिसका मतलब दीप्ति/कांति/चमक व स्पार्कल है। साथ ही इस नई गाड़ी में डीआरएल के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलेम्प, यूवी प्रोटेक्ट ग्लास, ऑटो फोल्ड फंक्शन के साथ इलेक्ट्रिक फोल्ड ओआरवीएम, इलेक्ट्रो-क्रोमिक आईआरवीएम एडजस्टेबल लाइट इनटेनसिटी है जो सुरक्षित ड्राईव सुनिश्चित करती है। साथ ही ग्लांजा का केबिन शानदार और आरामदेह है इसे इस तरह डिजायन किया गया है कि थकान कम होती है। 

 और इसमें बेहतर शिल्प के साथ खासियतें भी सोच समझकर दी गयी है। पांच आकर्षक बाहरी रंगों कैफे व्हाईट, स्पोर्टिन रेड, इंस्टा ब्लू, गेमिंग ग्रे और एनटाइसिंग सिल्वर में मिलने वाली टोयोटा ग्लांजा में टैक्नोलोजी तो बेहतर है ही साथ ही नए जमाने की खासियतें भी है। 

इनमें टचस्क्रीन ऑडियो और एनड्रायड ऑटो व एप्पल कार प्ले तथा स्मार्ट फोन आधारित नैविगेशन, अंतरसक्रिय टीएफटी मल्टी इंफो डिस्प्ले, रीवर्स पार्किंग कैमरा आदि शामिल है। इसकी कीमत रुपए 7 लाख 28 हजार 800 से रुपये 8 लाख 99 हजार 800 रुपये की रेंज में है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From state

Trending Now
Recommended