संजीवनी टुडे

बिहार में महागठबंधन एकजुट नहीं- मोदी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-10-2019 20:37:38

सुशील कुमार मोदी ने महान समाजवादी नेता डॉ. राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के बहाने महागठबंधन की एकजुटता के दावे पर कटाक्ष करते हुये आज कहा कि एक-दूसरे को हराने के लिए जो चुनाव लड़ेंगे, वे अपने महागठबंधन को अटूट बता रहे हैं।


पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने महान समाजवादी नेता डॉ. राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के बहाने महागठबंधन की एकजुटता के दावे पर कटाक्ष करते हुये आज कहा कि एक-दूसरे को हराने के लिए जो चुनाव लड़ेंगे, वे अपने महागठबंधन को अटूट बता रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: ​कोचिंग संस्थान चलाने वाले समूह पर छापा, 30 करोड़ रुपये नकद एवं 150 करोड़ की अघोषित आय का खुलासा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मोदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “बिहार में विधानसभा की मात्र पांच सीटों पर होने वाले उपचुनाव में महागठबंधन एकजुट नहीं है। इसके सभी घटक दल अहंकार और स्वार्थ में इस तरह डूबे हैं कि वे न आपसी सहमति से सीटों का बंटवारा कर सके और न ही चुनावी मंच साझा करेंगे।” उन्होंने कहा कि एक-दूसरे को हराने के लिए जो चुनाव लड़ेंगे, वे अपने महागठबंधन को अटूट बता रहे हैं।

मोदी ने एक अन्य ट्वीट में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और उसके अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का नाम लिये बगैर कहा, “जिनके 15 साल के राज में गरीबी कम होना तो दूर, लाखों गरीबों को जिंदा रहने भर रोजी-रोटी कमाने के लिए पलायन करना पड़ा और जिस पार्टी के प्रमुख 1000 करोड़ रुपये के चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं, वे भी लोकलाज छोड़कर सादगी-ईमानदारी के प्रतीक डा. लोहिया की जयंती मना रहे हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended