संजीवनी टुडे

गोयल व दवे को निष्कासन के रूप में मिली बगावत की सजा

संजीवनी टुडे 23-11-2018 13:36:04


पाली। टिकट नहीं मिलने की दशा में समर्थकों का हवाला देकर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में डटे राजे सरकार के जलदाय मंत्री व जैतारण विधायक सुरेन्द्र गोयल को पार्टी ने छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है। यह निष्कासन उस समय हुआ जब तमाम कोशिशों के बावजूद नाम वापसी के अंतिम दिन तक गोयल ने पार्टी प्रत्याशी अविनाश गहलोत के समर्थन में नाम वापस नहीं लिया। 

यह भी पढ़ें

गोयल के साथ ही मारवाड़ जंक्शन से वर्तमान विधायक व पार्टी प्रत्याशी केसाराम चौधरी के खिलाफ ताल ठोक रहे पूर्ववर्ती राजे सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री रहे लक्ष्मीनारायण दवे समेत 11 नेताओं को छह साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। बगावत पर निष्कासित नेताओं में वर्तमान सरकार के चार मंत्री शामिल हैं। 

नामांकन वापसी के अंतिम दिन तक इन नेताओं ने पार्टी प्रत्याशी के सामने भरे अपने नामांकन वापस नहीं लिए। 

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जलदाय मंत्री सुरेंद्र गोयल जैतारण, हेमसिंह भड़ाना थानागाजी, राजकुमार रिणवा रतनगढ़, धन सिंह रावत बांसवाड़ा, अनिता कटारा सागवाड़ा, किशनाराम नाई श्रीडूंगरगढ़, पूर्व मंत्री लक्ष्मीनारायण दवे मारवाड़ जंक्शन, रामेश्वर भाटी सुजानगढ़, राधेश्याम गंगानगर श्री गंगानगर, कुलदीप धनखड़ विराटनगर और दीनदयाल कुमावत फुलेरा सीट से पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।

More From state

Trending Now
Recommended